स्टेज पर शाहरुख खान के गाने पर नाचते हुए इस शख्स की मौत, वीडियो

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 09-03-2018 / 3:46 PM
  • Update Date: 09-03-2018 / 3:46 PM

बाड़मेर। कहते हैं कि जिन्दगी में कभी-भी, कुछ भी हो सकता है और यह घटना इस बात का सबूत है। ऐसे कई उदहारण है जहां एक पूरी तरह स्वस्थ व्यक्ति कुछ ही सेकंड में दुनिया से चला गया। कुछ ऐसा ही राजस्थान के इस लड़के के साथ हुआ जिसे देखकर साफ लग रहा है कि जिंदगी का कोई भरोसा नहीं होता।

हाल ही में सोशल मीडिया पर चल रहे इस वीडियो में एक शख्स को एक लड़की के साथ स्टेज पर शाहरुख खान के गाने ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम’ पर खुशी-खुशी नाचते हुए देखा जा सकता है। इस परफॉर्मेंस के बीच में वह अचानक गिर पड़ता है और कोई हरकत नहीं होती। संयोग से जब वह गिरता है तो ‘तेरी बांहों में मर जाए हम’ लिरिक्स बजता है।

अचानक इस तरह गिरने के कारण उसकी डांस पार्टनर को लगता है कि यह परफॉर्मेंस का हिस्सा है लेकिन ऐसा नहीं था। लोग भी यही सोचकर चीयर करते हैं और फिर लड़की उसका हाथ पकड़कर उसे उठाने की कोशिश करती है लेकिन सब व्यर्थ जाता है। बाद में पता चलता है कि कार्डिएक अरेस्ट के कारण उस शख्स की मौत हो हई। रिपोर्ट्स के मुताबिक उस शख्स का नाम विजय है और वह राजस्थान के बाड़मेर का रहने वाला था। वह एक शादी अटैंड करने जोधपुर आया था जहां उसकी मौत हो गई।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF