कनिका कपूर की पार्टी में शामिल हुए यूपी स्वास्थ्य मंत्री की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 30-03-2020 / 7:01 PM
  • Update Date: 30-03-2020 / 7:01 PM

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार के लिए बड़ी राहत मिली है। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की पार्टी में शामिल हुए उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जयप्रताप सिंह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव मिली है। हालांकि अभी भी वह आइसोलेशन में रहेंगे। सूत्रों का कहना है कि सप्ताह भर बाद उनका दोबारा टेस्ट किया जाएगा। इसके बाद उन्हें आइसोलेशन से बाहर जाने की इजाजत होगी। जय प्रताप सिंह 15 मार्च को लखनऊ में आयोजित एक पार्टी में शामिल हुए थे। इस पार्टी में कनिका कपूर भी मौजूद थी।

शुक्रवार को कनिका कपूर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद पार्टी में शामिल सभी लोगों को जांच की गई। इस पार्टी में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, उनके बेटे और सांसद दुष्यंत सिंह, कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद सहित कई बड़े नेता और वीवीआईपी शामिल हुए थे। कनिका कपूर की जानकारी मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने सभी लोगों की जांच की है।

कनिका कपूर की पार्टी में उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री के शामिल होने के बाद हड़कंप मच गया। उन्होंने खुद को आइसोलेशन में रहने की जानकारी दी। देशभर में कोरोना का आंकड़ा 300 के करीब पहुंच चुका है। 288 मामलों की अब तक पुष्टि हो चुकी है। वहीं चार लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत भी हो चुकी है। कोरोना के लगातार मामले सामने आने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के 35 लाख श्रमिक और दिहाड़ी मजदूरों को एक हजार रुपये राहत के तौर पर देने की घोषणा की है।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF