बीजेपी विधायक का विवादित बयान- ममता बनर्जी इंसान के रूप में राक्षसी परंपरा की है

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 07-06-2019 / 10:24 AM
  • Update Date: 07-06-2019 / 10:24 AM

नई दिल्ली। बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का एक बार फिर विवादित बयान आया है। उन्होंने ममता बनर्जी पर तीखा हमला करते हुए कहा, कोलकाता की सीएम ममता बनर्जी का राक्षस बता दिया। उन्होंने ममता की तुलना लंकिनी से की, जिसने हनुमान को लंका जाने से रोका था और कोलकाता को लंका बताया। इस दौरान उन्होंने अखिलेश और मायावती पर भी तंज कसें।

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा, इंसान के रूप में ममता बनर्जी राक्षसी परंपरा की है। वह एक शेष बच गई है। जैसे लंका में लंकिनी थी, जिसने जो हनुमान जी को रोका था। उसी तरह कोलकाता की सीएम भी कर रही हैं। उन्होंने पीएम मोदी की तुलान भगवान श्रीराम और सीएम योगी की तुलना भगवान हनुमान के साथ की। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी और सीएम योगी ने बंगाल को फतह कर लिया।

उन्होंने कहा जल्द लंका में विभीषण का राज स्थापित होगा। बीजेपी विभीषण का तलाश कर रही है। वह यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि तृणमूल में विभीषण के वंशज भी है। सुरेंद्र सिंह ने कहा कि दस-बीस विभीषण मिल चुके है। उसी में से ओरिजनल विभीषण तलाशा जाएगा और राम अभिषेक करके बंगाल की धरती का विभीषण चुनेंगे और विभीषण को बैठा करके राम राज्य स्थापित किया जाएगा।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF