गुजरात में अपनी हार देख भाजपा कर रही षड्यंत्र : कांग्रेस

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 29-10-2017 / 1:05 PM
  • Update Date: 29-10-2017 / 1:05 PM

नई दिल्ली। कांग्रेस ने गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी द्वारा पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल पर लगाए गए आरोपों पर आज पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा गुजरात में अपनी हार को देखते हुए ओछे हथकंडों एवं षड्यंत्रकारी हरकतों पर उतर आई है।

पार्टी ने यह भी कहा कि पटेल या उनके परिवार का उस अस्पताल से कोई संबंध नहीं है जहां पर काम कर चुके एक व्यक्ति को गुजरात एटीएस ने गिरफ्तार किया है। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी ने अहमद पटेल से राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने की मांग करते हुए आरोप लगाया था कि हाल ही में गिरफ्तार किया गया आतंकी संगठन आईएसआईएस का एक संदिग्ध सदस्य उस अस्पताल में काम करता था, जहां अहमद पटेल पहले एक ट्रस्टी थे।

अहमद पटेल ने आरोप को पूरी तरह बेबुनियाद बताकर पहले ही खारिज कर दिया और भाजपा से राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े मुद्दों का राजनीतिकरण ना करने तथा गुजरात के शांति प्रिय लोगों को नहीं बांटने की अपील की थी। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक बयान में कहा, साढ़े छह करोड़ गुजरातियों द्वारा नकार दिए जाने से व्यथित एवं गुजरात चुनाव में आसन्न हार देख भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व तथा गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी ओछे हथकंडों, षड्यंत्रकारी हरकतों व ऊल-जलूल बयानबाजी पर उतर आए हैं।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF