कांग्रेस नेता का बीजेपी पर आरोप- राम मंदिर के चंदे से पी रहे हैं शराब

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 02-02-2021 / 6:14 PM
  • Update Date: 02-02-2021 / 6:14 PM

भोपाल। झाबुआ के विधायक और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कांतिलाल भूरिया ने आरोप लगाया है कि राम मंदिर के लिए जुटाए जा रहे चंदे से बीजेपी वाले दारू पी जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी नेता राम के नाम पर जबरन चंदा वसूली कर रहे हैं। सुबह से बीजेपी की टोलियां चंदा वसूली के लिए निकल जाती हैं और शाम को उसी से नदी किनारे जाकर दारू पी जाते हैं।

हालांकि बयान पर बवाल होने के बाद बुजुर्गों के सम्मान में कांग्रेस की रैली में शामिल होने आए भूरिया ने सफाई दी कि भगवान राम सबके हैं। सभी को आस्था अनुसार चंदा देना चाहिए, लेकिन मेरा सवाल यह है कि पिछली बार जो चंदा एकत्रित हुआ था, उसका हिसाब दें। शाम को पार्टी करने वाली बात तो लोग कह रहे हैं। जो मुझे पता चला वही कहा।

इधर, भूरिया के आरोप के बाद बीजेपी विधायक और प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा सामने आए हैं। उन्होंने कहा कि सारा डोनेशन श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के बैंक खाते में सीधे ट्रांसफर हो रहा है। इसके अलावा चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने शर्मनाक बताया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा राम के नाम को बदनाम करने की कोशिश की है। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का अभियान सिर्फ बीजेपी का नहीं बल्कि पूरे देश के करोड़ों लोगों का है।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF