कांग्रेस ने देश को 4 गांधी दिए, भाजपा ने हमें 3 मोदी दिए: सिद्धू

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 02-12-2018 / 6:30 PM
  • Update Date: 02-12-2018 / 6:30 PM

नई दिल्ली। पंजाब सरकार में कैबिनेट मिनिस्टर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला है। राजस्थान के कोटा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस ने इस देश को 4 गांधी दिए हैं। राजीव गांधी, इंदिरा गांधी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी। वहीं भाजपा ने हमें 3 मोदी दिए। नीरव मोदी, ललित मोदी और तीसरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

बता दें कि विधानसभा की 200 सीटों के लिए राजस्थान में 7 दिसंबर को मतदान होना है। इसी कड़ी में नवजोत सिंह सिद्धू कोटा में पार्टी के लिए प्रचार करने पहुंचे। कांग्रेस के स्टार प्रचारक और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने इससे पहले अलवर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए एक विवादित बयान दिया।

रैली में सिद्धू ने राफेल विमान का मुद्दा उठाया और पूछा कि 500 करोड़ का प्लेन 1600 करोड़ में 1100 करोड़ किसकी जेब में डाला, अंदर की बात किसके लिए थी? चौकीदार का कुत्ता भी चोर से मिल गया है। सिद्धू के इस विवादित बयान का कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने बचाव किया। उन्होंने कहा कि सार्वजनिक संवाद के स्तर को पीएम मोदी ने गिराया है। पीएम को सोचना पड़ेगा कि आप कैसा संवाद चाहते हैं।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF