चुनाव में हार की हताशा संसद बाधित कर उतार रही कांग्रेस : अनंत कुमार

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 19-12-2017 / 7:49 PM
  • Update Date: 19-12-2017 / 7:49 PM

नई दिल्ली। गुजरात चुनाव नतीजों के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर किए गए हमले का बीजेपी ने तगड़ा जवाब दिया है। बीजेपी ने पीएम मोदी का बचाव करते हुए कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है।

केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस चुनाव में हार की हताशा संसद बाधित कर उतार रही है। उन्होंने कहा, कांग्रेस पार्टी शीतकालीन सत्र के लिए दबाव बना रही थी। अब सत्र चल रहा है, तो वे क्यों संसद को बाधित कर रहे हैं और भाग रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर लगाए गए आरोप के मुद्दे को कांग्रेस संसद में जोर-शोर से उठा रही है, जिस वजह से उत्पन्न व्यवधान से संसद बार-बार स्थगित करना पड़ा है और लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन द्वारा इस पर चर्चा कराने से मना करने पर कांग्रेस सदस्य बार-बार कार्यवाही बाधित कर रहे हैं।

कुमार ने कहा, आज वे (कांग्रेस सांसद) आसंदी(वेल) तक आ गए और उन्होंने नकली कार्यवाही(मॉक प्रोसिडिंग) चलाई। यह गलत, शर्मनाक और संसदीय आचरण के विरुद्ध है। हम इसकी आलोचना करते हैं। जिस मुद्दे पर उन्हें चर्चा करनी है, उसके लिए उन्हें पहले समुचित नोटिस देना चाहिए। उन्होंने कहा, वे लोग अपनी हताशा और गुजरात व हिमाचल में मिली हार से निराशा निकालना चाह रहे हैं।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF