CM रमन सिंह और नितिन गडकरी ने बांटे नि:शुल्क स्मार्टफोन

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 11-09-2018 / 9:51 PM
  • Update Date: 11-09-2018 / 9:52 PM

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार की संचार क्रांति योजना के तहत मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह और केन्द्रीय सड़क परिवहन तथा राजमार्ग विकास मंत्री नितिन गडकरी ने दुर्ग जिले के चरौदा नगर निगम क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रम में पांच हितग्राहियों को नि:शुल्क स्मार्टफोन बांटे। उल्लेखनीय है कि राज्य सरकार की इस योजना के शुभारंभ के लगभग डेढ माह के भीतर दस लाख से ज्यादा हितग्राहियों को स्मार्टफोन दिए जा चुके हैं।

मुख्यमंत्री और केन्द्रीय मंत्री की उपस्थिति में आज चरौदा में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश सरकार के लोक निर्माण मंत्री राजेश मूणत, उच्च शिक्षा और तकनीकी शिक्षा मंत्री प्रेमप्रकाश पाण्डेय, महिला एवं बाल विकास तथा समाज कल्याण मंत्री श्रीमती रमशीला साहू, लोकसभा सांसद अभिषेक सिंह, संसदीय सचिव और साजा के विधायक लाभचंद बाफना, अहिवारा के विधायक सावला राम डाहरे सहित अनेक वरिष्ठ जनप्रतिनिधि भी उपस्थित थे।

गौरतलब है कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने 26 जुलाई 2018 को बस्तर संभाग के मुख्यालय जगदलपुर में आयोजित समारोह में संचार क्रांति योजना का शुभारंभ किया था। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह द्वारा राजधानी रायपुर के इंडोर स्टेडियम में 30 जुलाई को आयोजित कार्यक्रम में इस योजना के तहत मोबाइल तिहार के साथ वितरण कार्य की शुरूआत की गई थी।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF