सीएम कमलनाथ ने पीएम मोदी को लेकर दिया विवादित बयान- जब मोदी ने पाजामा पहनना भी नहीं सीखा था तब नेहरु और इंदिरा ने सेना का गठन कर दिया था…

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 15-04-2019 / 1:29 PM
  • Update Date: 15-04-2019 / 1:29 PM

इंदौर। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पीएम नरेंद्र मोदी के लिए विवादित बयान दिया है। कमलनाथ ने कहा कि जब पीएम मोदी ने पाजामा पहनना भी नहीं सीखा था तब जवाहर लाल नेहरु और इंदिरा गांधी ने उस वक्त सेना का गठन कर दिया था। कमलनाथ का ये बयान पीएम मोदी के उस बयान के कुछ दिनों बाद आया है जब उन्होंने कमलनाथ को भ्रष्टनाथ कहा था।

खंडवा के हरसुद में रविवार को चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा कि जब भी बीजेपी की सरकार सत्ता में आई है तब तब देश में बड़े आतंकी हमले हुए हैं। उन्होंने कहा कि मोदी देश की सुरक्षा की बात करते हैं तो मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि क्या देश पांच साल पहले सुरक्षित हाथों में नहीं था? इसके बाद कमलनाथ ने कहा कि ‘मोदी जी, जब आपने पजामा और पैंट पहनना भी नहीं सीखा था तब जवाहर लाल नेहरु और इंदिरा गांधी ने इस देश की सेना, एयर फोर्स और नेवा का गठन कर दिया था और आप कहते हैं कि देश आपके हाथों में सुरक्षित है?

कमलनाथ ने कहा कि जब संसद पर हमला हुआ उस वक्त बीजेपी की सरकार सत्ता में थी और आंकड़े बताते हैं कि देश में जब जब बड़े आतंकी हमले हुए उस वक्त देश में बीजेपी की सरकार थी। इसके अलावा उन्होंने रोजगार को लेकर भी पीएम मोदी को निशाने पर लिया। कमलनाथ ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने करोड़ों नौकरियां दिलाने का वादा किया था मैं जानना चाहता हूं कि उन्होंने कितने नौजवानों को नौकरियां दी? इसके अलावा उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने कहा था कि अच्छे दिन आएंगे, मैं जानना चाहता हूं कि कहां गए वो अच्छे दिन?

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF