बीजेपी पर सीएम भूपेश का पलटवार, कहा- मैं नोट बंदी जैसे नहीं करूंगा शराब बंदी

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 12-01-2019 / 7:26 PM
  • Update Date: 12-01-2019 / 7:26 PM

रायपुर। स्वामी विवेकानंद जयंती पर रामकृष्ण मिशन नारायणपुर पहुंचे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि बीजेपी कहती है शराब बंदी तुरंत करो, मैं कहता हूं नोट बंदी जैसे नहीं करूंगा बंद। बीजेपी सरकार ने सभी वर्गों को शराबी बना दिया। राज्य के गांवों में अब शराब नहीं दूध की नदी बहेगी।

उन्होंने कहा, नक्सलियों से वार्ता जरूर होगी। शांति वार्ता पर किए गए सवालों के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले तय होगा कि हमें वार्ता किससे करनी है। उन्होंने कहा कि हम पहले यहां रहने वाले पीड़ितों, प्रभावित जवानों, बुद्धिजीवी वर्ग से और पत्रकारों से बात करेंगे। बता दें कि दो दिन पूर्व नक्सलियो ने अंतागढ़ क्षेत्र में पर्चे फेक कर प्रदेश सरकार पर दोहरी राजनीति करने का आरोप लगाया था। इसके बाद सीएम भूपेश बघेल ने आज शांति वार्ता पर बड़ा बयान दिया है।

वहीं इससे पहले बलौदाबाजार में सीएम भूपेश ने कहा कि इस चुनाव में हर वर्ग का सहयोग भरपूर रहा। 18 साल के बाद पहली बार छत्तीसगढ़िया सरकार बनी है। झीरम घाटी में हमारे सभी नेता शहीद हो गए। जांच के लिए एसआईटी गठन होने के बाद बीजेपी वाले बौखलाए हुए हैं। उन्होंने कहा कि इस बार 11 लोकसभा में जीत हमारी ही होगी।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF