सीएम भूपेश बघेल ने आंगनबाड़ी सहायिकाओं और कार्यकर्ताओं को लिखा भावुक पत्र, कहा- आप लोगों की सेवा अनमोल… आप के प्रयास से गांवों की तस्वीर बदल रही है…

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 07-07-2019 / 11:41 AM
  • Update Date: 07-07-2019 / 11:41 AM

रायपुर। छत्तीसगढ़ की आंगनबाड़ी सहायिकाएं और कार्यकर्ताओं के मानदेय बढऩे से बहुत खुश नजर आ रही है। अब आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को 6,500 रुपए, मिनी आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को 4500 रुपए मानदेय दिया जाएगा। सहायिकाओं को 3250 रुपए मानदेय मिलेगा।

मानदेय में वृद्धि करने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाओं को चिट्ठी लिखकर कुपोषण दूर करने के उनके योगदान की सराहना की है। उन्होने कहा कि आप लोगों की सेवा के अनमोल को किसी तरह से तौला नहीं जा सकता। फिर भी छत्तीसगढ़ सरकार आप लोगों को सम्मानजनक प्रतिफल मिले इसके लिए प्रयासरत है।

आप लोगों के प्रयास से प्रदेश के गांवों की तस्वीर बदल रही है। बच्चे स्वस्थ और शिक्षित हो रहे हैं। महिलाओं की सामाजिक स्तर में सुधार हो रहा है। आप लोगों के मेहनत से हमारा राज्य छत्तीसगढ़ बहुत जल्द अग्रणी हो जाएगा। आप के प्रयास से बच्चे में कुपोषण की समस्या खत्म हो जाएगी। आप लोगों के प्रयास और मेहनत से मैं अभिभूत हूं।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF