फिल्म ‘छपाक’ देखने पहुंचे सीएम भूपेश बघेल

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 11-01-2020 / 6:16 PM
  • Update Date: 11-01-2020 / 6:16 PM

रायपुर। छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री करने के बाद शनिवार को सीएम भूपेश बघेल मंत्रियों और विधायकों के साथ फिल्म ‘छपाक’ देखने श्याम टॉकिज पहुंचे। इस दौरान सीएम ने फिल्म का विरोध करने पर भाजपा को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि लोग इस फिल्म के माध्यम से जागरूक होंगे। सभी को फिल्म देखनी चाहिए। भाजपा इस फिल्म का विरोध कर एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल का विरोध कर रही है। भाजपा को शर्मा आनी चाहिए।

फिल्म देखने के लिए उमड़ी भीड़ की वजह से मंत्री रविन्द्र चौबे को अंदर जाने के लिए बाहर इंतजार करना पड़ा। भीड़ की वजह से थियेटर में अव्यवस्था की स्थिति निर्मित हो गई थी। वहां मौजूद पुलिस बल भी भीड़ को कंट्रोल नहीं कर सकी। जिसकी वजह से काफी देर तक कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे बाहर ही खड़े रहे। आखिरकार जैसे-तैसे मंत्री फिल्म देखने अंदर दाखिल हो पाए।

छत्तीसगढ़ सरकार ने फिल्म छपाक को टैक्स फ्री किया है। भूपेश बघेल पूर्व में ही कह चुके थे कि वे यह फिल्म जरूर देखेंगे। आज ट्वीट कर उन्होंने जानकारी दी कि राजधानी रायपुर की श्याम टाकीज में वे दोपहर 3 बजे का शो देखेंगे। मुख्यमंत्री के साथ मंत्री कवासी लखमा,विधायक विकास उपाध्याय,कुलदीप जुनेजा अल्पसंख्यक आयोग अध्यक्ष महेंद्र छाबड़ा,रायपुर महापौर एजाज ढेबर, एनएसयूआई अध्यक्ष आकाश शर्मा, उपाध्यक्ष भावेश शुक्ला, सचिव हनी बग्गा, प्रवक्ता लक्षित तिवारी सहित अन्य कांग्रेसी भी पहुंचे हैं।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF