सीएम भूपेश बघेल ने की भिंभौरी और नांदघाट को तहसील बनाने की घोषणा

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 19-11-2019 / 8:02 PM
  • Update Date: 19-11-2019 / 8:02 PM

बेमेतरा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बेमेतरा को बड़ा तोहफा देते हुए भिंभौरी और नांदघाट को तहसील बनाने की घोषणा की है। इस दौरान उन्होंने कबीरधाम और बेमेतरा में इथेनॉल प्लांट लगाने की बाद कही। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आगे कहा कि बेमेतरा से हमारा संबंध राजनिति के शुरुआती दौर से है यहां के विकास में कोई कमी नहीं आने देंगे।

वहीं मुख्यमंत्री बूपेश बघेल ने धान खरीदी का जिक्र करते हुए कहा कि हमारी सरकार किसान के जेब में 2500 रुपए पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध है। पिछला सरकार ने घोषणा की और चुनाव के साल बोनस मिला भी लेकिन फिर इसे बंद कर दिया। केंद्र की सरकार से हम पैसा तो नहीं मांग रहे हैं प्रदेश के चावल को खरीदने की मांग कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री को लगातार हमलोग चिट्ठी लिख रहे हैं, लेकिन कोई जवाब नहीं मिल रहा है। लोकसभा में आपकी मांगों को कौन उठाएगा, आप अपने सांसद को कहें कि वे आपकी बात लोकसभा में उठाएं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आगे कहा कि हम लोग प्रदेश की संस्कृति और परंपरा को बनाए रखना चाहते हैं इसीलिए हमने हरेली और तीजा में छुट्टी दी। इस साल से नरवा योजना की शुरुआत हो जाएगी। नरवा बनना शुरू हो जाएगा।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF