दिल्ली में लगे सीएम अरविंद केजरीवाल के पोस्टर, बताया सबसे बड़ा लुटेरा

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 04-07-2019 / 6:29 PM
  • Update Date: 04-07-2019 / 6:29 PM

नई दिल्ली। दिल्ली में अकाली दल के विधायक मंजिंदर सिंह सिरसा ने दिल्ली सरकार पर लगे 2000 करोड़ के घोटाले के आरोप को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लुटेरा बताया है। गुरुवार को दिल्ली के कई इलाकों में लगाए गए इस पोस्टर में सीएम केजरीवाल पर कार्टून बनाकर उन्हें सबसे बड़ा लुटेरा बताया गया है। बताया जा रहा है इन होर्डिंग्स को अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने लगाया है।

होर्डिंग्स में लिखा गया है, जो कमरे पहुंच लाख रुपया के बनते थे, उन्हें 25 लाख में बनाया गया है। होर्डिंग्स के ऊपर की ओर लिखा है, ‘खुद को सबसे बड़ा ईमानदार बताने वाला सबसे बड़ा लुटेरा निकला।’ इन होर्डिंग्स को मंडी हाउस, पंत मार्ग समेत कई इलाकों में लगाया गया है।

बता दें कि दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी आरटीआई का हवाला देते हुए दिल्ली सरकार पर स्कूल निर्माण की आड़ में 2000 करोड़ रुपये का घोटाला करने का आरोप लगाया है। तिवारी ने आरोप लगाया है कि दिल्ली सरकार के स्कूलों में कमरे बनावाने के लिए 2000 करोड़ रुपये दिए गए हैं, जबकि कमरों के निर्माण 892 करोड़ रुपये में ही हो सकता था। ये काम दिल्ली सरकार ने 34 ठेकेदारों को दिया जिसमें उनके रिश्तेदार भी शामिल हैं।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF