मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया ट्वीट- एक दिया छत्तीसगढ़ महतारी के नाम…

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 19-10-2019 / 9:32 AM
  • Update Date: 19-10-2019 / 9:32 AM

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों से दीपावली तथा अन्य त्यौहारों के समय में छत्तीसगढ़ के कुम्हारों, हस्तशिल्पियों, बुनकरों एवं अन्य कारीगरों द्वारा बनाये गए दीयों, वस्त्र, सजावट की वस्तुएं, उपहार एवं अन्य सामग्री की अधिकाधिक खरीदी करने की अपील की है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि आपके इस छोटे से प्रयास से इन छोटे-छोटे कामों में लगे राज्य के लाखों लोगों के जीवन में खुशियां आ सकेंगी।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस संबंध में प्रदेशवासियों के नाम एक ट्वीट किया- एक दिया छत्तीसगढ़ महतारी के नाम…इस दीपावली छत्तीसगढ़ के कुम्हारों, हस्तशिल्पियों, बुनकरों, एवं अन्य कारीगरों द्वारा बनाए गए दियो, वस्त्र, सजावट की वस्तुये, उपहार, एवम अन्य सामग्री का आधिकारिक क्रय करे। आपके इस छोटे से प्रयास से राज्य के लाखों लोगो के जीवन में दीपावली की खुशियाँ आएंगी।

मुख्यमंत्री ने आगामी त्योहारों के समय में राज्य के कारीगरों द्वारा निर्मित उत्पादों के क्रय के साथ ही अन्य लोगों को भी इन वस्तुओं के क्रय हेतु प्रोत्साहित करने का आग्रह किया है। मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि ’तमसो मा ज्योतिर्गमय की भावना के अनुरूप आइए हम सब छत्तीसगढ़वासी सभी की खुशहाली की कामना के साथ एक दीप छत्तीसगढ़ महतारी को समर्पित करते हुए प्रज्ज्वलित करें’ और समृद्ध और खुशहाल गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ की परिकल्पना को साकार करने में भागीदारी निभाएं।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF