छत्तीसगढ़: युवा कांग्रेस की मांग ‘राष्ट्रीय बेरोजगार रजिस्टर’, जारी किया टोल फ्री नंबर

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 23-01-2020 / 7:49 PM
  • Update Date: 23-01-2020 / 7:49 PM

रायपुर। युवा कांग्रेस की ओर से राष्ट्रीय बेरोजगारी रजिस्टर जारी करने की मांग की जा रही है। इस मांग को लेकर युवा कांग्रेस गुरुवार से राष्ट्रव्यापी अभियान शुरु कर रही है। छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस महामंत्री सुबोध हरितवाल ने कहा कि देश में बढ़ते बेरोजगारी संकट के आलोक में छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष पूर्णचंद कोको पाढ़ी के नेतृत्व में मांग को लेकर अभियान की शुरुआत राजधानी रायपुर से हो रही है। कांग्रेस भवन गांधी मैदान में युवा कांग्रेसी बड़ी संख्या में एकजुट होने वाले हैं।

टोल फ्री नम्बर पर एक मिस्ड कॉल के माध्यम से जुड़ सकते हैं इस अभियान से

हरितवाल ने कहा कि बेरोजगारी की विकराल समस्या की ओर ध्यानाकर्षण एवं भारतवर्ष के युवाओं को एक मुखर अभिव्यक्ति प्रदान करने के उद्देश्य से छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस की ओर से राष्ट्रीय बेरोजगारी रजिस्टर की मांग को लेकर अखिल भारतीय अभियान की शुरूआत करने जा रही है। राष्ट्रीय बेरोजगारी रजिस्टर की मांग इसलिए आवश्यक है कि आज देश में बेरोजगारी की स्थिति विगत 45 वर्षों में सर्वाधिक भयावह हो गई है। प्रत्येक बेरोजगार भारतीय व्यक्ति निर्धारित टोल फ्री नंबर 08151994411 पर एक मिस्ड कॉल के माध्यम से इस अभियान से जुड़ सकते हैं।

कार्यक्रम के दौरान रायपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष गिरीश दुबे, अशरफ हुसैन, आकाशदीप शर्मा, महिला कांग्रेस अध्यक्ष आशा चौहान, मो. अजहर, ब्लॉक अध्यक्ष सुनीता शर्मा, सुनीत दास, प्रशांत ठेंगड़ी, इम्तियाज़ हैदर, शीतल कुलदीप, शशिकांत बरोरे, मो सिद्दीक, आशीष शिंदे, ज़ुल्फ़िकार अहमद, अमित जैन, पिन्टू साहू, सोम ठाकुर, सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF