ऐसे बनाए अपना सिग्नेचर, पैसों की दिक्कत हो जाएगी खत्म

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 12-10-2017 / 5:08 PM
  • Update Date: 12-10-2017 / 5:08 PM

हस्ताक्षर का हमारे जीवन में खास महत्व है..एक तरफ जहां किसी भी व्यक्तिगत या सार्वजनिक काम के लिए इसके औपचारिकता की आवश्यकता होती है वहीं व्यक्ति के हस्ताक्षर से उसके स्वभाव के बारे में बहुत कुछ पता चलता है।

पर क्या आपको ये पता है कि आपका हस्ताक्षर आपकी किस्मत बदल सकता है और धन संबंधी समस्याओं से मुक्ति दिला सकता है.. जी हां वास्तुशास्त्र के अनुसार हस्ताक्षर में कुछ आवश्यक परिवर्तन कर पैसे की समस्या से निजात मिल सकती है । आज हम आपको यहीं बताने जा रहे हैं आपका हस्ताक्षर कैसे आपकी किस्मत बदल सकता है।

ध्यान से देखें…और समझे
हस्ताक्षर को ध्यान से देखने और समझने की कोशिश करें तो आप दूसरे की पर्सोनलिटी के बारे में काफी महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा आप हस्ताक्षर में दिखाई देने वाली कमियों को दूर कर के अपने हस्ताक्षर के साथ-साथ, अपने भविष्य और व्यक्तित्व को भी बदल सकते है।

अगर आप भी परेशान हैं तो…
ये तो आपको पता ही है कि वित्तीय मामलों में आपके सिग्नेचर की भूमिका बेहद मायने रखती है आपके सिग्नेचर में जरा सी गलती आपका लाखों रूपए का नुकसान करा सकता है, जबकि एक सही हस्ताक्षर आपके भाग्य को मजबूत बनाता है। अगर आप भी वित्तीय समस्याओं से परेशान हैं तो वास्तुशास्त्र के अनुसार, अपने हस्ताक्षर में कुछ बदलाव करके आप अपनी वित्तीय समस्याओं से आसानी से निजात पा सकते हैं।

ऐसे बनाए अपना सिग्नेचर…
हर कोई ढेर सारा पैसा बनाना चाहता है पर, उसके लिए दिन रात मेहनत भी करता है पर होता ये है कि आप जितना कमाते हैं उससे ज्यादे का खर्च हो जाता है और बचत के नाम पर आपके पास कुछ नही बचता .. अगर आपके साथ भी कुछ ऐसी ही दिक्कत आ रही है तो ये वास्तु की मानिए और हस्ताक्षर में परिर्वतन का ये उपाए जरूर अपनाइए।

आपको करना सिर्फ इतना है कि आगे से जब आप सिग्नेचर करें तो अपने हस्ताक्षर के नीचे एक सीधी लाइन बनाते हुए उसके नीचे दो बिंदु लगाएं और जैसे ही आपकी बचत होनी शुरू होने लगे तो अपने हस्ताक्षर के नीचे लगे बिंदुओं की संख्या एक-एक करके बढ़ाते जाएं। पर ये ध्यान रहे कि ये बिंदु 6 से ज्यादा नहीं होने चाहिए। ऐसा करने से जल्द ही आपकी धन सम्बन्धी समस्याएं खत्म होने लगेंगी। पैसा की बचत होनी शुरू हो जाएगी और साथ ही धन के लिए कई स्त्रोत मिल जाएंगे ।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF