चंद्रबाबू नायडू को लगा बड़ा झटका- टीडीपी नेता इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 12-07-2019 / 4:39 PM
  • Update Date: 12-07-2019 / 4:39 PM

नई दिल्ली। तेलंगाना के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडु की पार्टी टीडीपी को एक और बड़ा झटका लगा है और लगातार पार्टी छोड़ रहे नेताओं में एक और नेता का नाम शामिल हो गया है। पार्टी के विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) अन्नाम सतीश प्रभाकर ने टीडीपी से इस्तीफा देकर बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा की अगुवाई में बीजेपी में शामिल हुए।

इस से पहले 25 जून को टीडीपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक अंबिका कृष्णा बीजेपी में शामिल हो गए थे। अंबिका कृष्णा एलुरु से विधायक रहे हैं और फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं। अंबिका कृष्णा अभी एपी फिल्म, थिएटर, टेलीविजन कार्पोरेशन के चेयरमैन पद पर कार्यरत हैं। वैसे कुछ समय से वे पार्टी से दूरी बनाए हुए ही थे। उनके पार्टी छोड़ने की बात से टीडीपी में अफरातफरी मची हुई है।

कुछ ही दिन पहले टीडीपी के जीतने वाले सात विधायकों के भी बीजेपी के संपर्क में होने की बात पता चली है। टीडीपी के राज्यसभा में चार सदस्य भी बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। इनमें वाईएस चौधरी, सीएम रमेश, टीजी वेंकटेश और जीएम राव शामिल हैं। दरअसल इन नेताओं ने पहले ही राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से बीजेपी में शामिल होने की इच्छा जताई थी। जब बीजेपी से सहमति मिली तो उन्होंने प्रस्ताव पारित किया।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF