CBI जवाब दे, मेरे घर में क्या मिला – लालू प्रसाद यादव

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 08-07-2017 / 2:27 PM
  • Update Date: 08-07-2017 / 2:27 PM

पटना: हाल में बिहार के पटना में लालू प्रसाद यादव के घर पर पड़े सीबीआई के छापे के बाद लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव ने जहा प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमे लालू प्रसाद ने इस जांच का सीधा आरोप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर लगाया। वही बाद में लालू के परिवार ने एक मंच पर आकर अपने समर्थको को सम्बोधित करते हुए कहा है कि मेरे घर में सीबीआई के 27 अधिकारी आये थे, जिन्होंने घंटो तक जांच की। मैं सीबीआई और मेरे खिलाफ साजिश रचने वालो से पूछन चाहता हू कि उन्हें मेरे घर पर क्या मिला ?

उनके साथ मंच पर पुत्र तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव व परिवार के अन्य सदस्य मौजूद थे। इससे पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस को सम्बोधित करते हुए लालू ने इसे भाजपा की चाल करार दिया है। जिसमे उनके खिलाफ बदनामी की साजिश रची जा रही है। उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों के बारे में कहा है कि मेरे मंत्री बनने से पहले टेंडर का फैसला हो गया था, वही उस समय तेजस्वी यादव नाबालिग था, राबड़ी देवी किसी पद पर नहीं थी तो किस आधार पर केस दर्ज किया गया।

बता दे कि आज सुबह लालू प्रसाद यादव के घर सहित उनके कई ठिकानो पर छापेमारी की गयी. जिसमे लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी और उनके पुत्र तेजस्वी यादव तथा तेज प्रताप यादव से भी घंटो पूछताछ की गयी। वही लालू सहित परिवार के लोगो पर केस भी दर्ज किया गया है। लालू ने कहा कि बीजेपी मुझे मिटाना चाहती है।

लालू प्रसाद यादव ने कहा कि चाहे हम सूली पर चढ़ जाएंगे, लेकिन नरेंद्र मोदी, अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी के अहंकार को मिटाकर ही दम लेंगे। जनता इनके अहंकार को मिटा देगी. भाजपा की महागठबंधन को तोड़ने की यह साजिश कभी पूरी नहीं होगी। लालू यादव ने मोदी सरकार के खिलाफ होने वाली विपक्ष की रैली में भी ज्यादा से ज्यादा लोगो के हिस्सा लेने को कहा है।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF