धोखाधड़ी के मामले में सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ मुकदमा दर्ज

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 12-07-2019 / 3:06 PM
  • Update Date: 12-07-2019 / 3:06 PM

नई दिल्ली। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा सहित पांच लोगों के खिलाफ उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दर्ज 24 लाख रुपये की धोखाधड़ी के मामले में यूपी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए केस के मामले में गुरुवार को मुंबई में सोनाक्षी के बंगलो पहुंची जहां वह नहीं मिलीं। दरअसल इस मामले में पुलिस सोनाक्षी का बयान लेने यहां पहुंची थी।

अब पुलिस शुक्रवार को यानी आज सोनाक्षी का बयान लेने उनके बंगलो दोबारा जा सकती है। बता दें कि सोनाक्षी के खिलाफ पूर्व में मुरादाबाद के निवासी प्रमोद शर्मा की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस के मुताबिक मुरादाबाद में कटघर इलाके के शिवपुरी गांव निवासी प्रमोद शर्मा ने बीते 24 नवंबर को मुरादाबाद के एसएसपी (SSP) से सोनाक्षी सिन्‍हा के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी।

प्रमोद के मुताबिक, उन्‍होंने दिल्ली में 30 सितंबर को इंडिया फैशन ऐंड ब्यूटी अवार्ड कार्यक्रम का आयोजन किया था। इसमें अवार्ड बांटने के लिए सोनाक्षी को आना था। प्रमोद ने इसके लिए टैलेंट फुल ऑन कंपनी से करार किया था। प्रमोद का दावा है कि सोनाक्षी की निजी सचिव मालविका पंजाबी से बातचीत के बाद उन्‍होंने उनके खाते में फीस के पैसे ऑनलाइन ट्रांसफर कर दिए थे, पर ऐन वक्‍त पर सोनाक्षी ने कार्यक्रम में आने से इनकार कर दिया। जिसके बाद पुलिस में इसकी शिकायत की गई है।

आरोप है कि, वादी ने एक प्रार्थना पत्र देकर न्याय की मांग की थी, लेकिन जांच कर रहे क्षेत्राधिकारी टाल-मटोल करते रहे। इसके बाद वादी ने 13 फरवरी को जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। उसके इस कदम के बाद थाना कटघर में धारा 420,120 बी, 406,34 आईपीसी में एफआईआर दर्ज की गई। एफआईआर में सोनाक्षी सिन्हा, अभिषेक सिन्हा, मालविका पंजाबी, धूमिल कक्कड़, एडगर सकारिया को नामजद आरोपी बनाया गया था। इस एफआईआर को हाई कोर्ट में चुनौती दी गई थी, जिसके बाद कोर्ट ने सोनाक्षी की गिरफ्तारी पर फिलहाल रोक लगा दी गई।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF