MP कांग्रेस का फरमान – टिकट पाना चाहते हैं, तो फेसबुक पर 15000 लाइक्स और ट्विटर पर 5000 फॉलोवर होना जरूरी

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 05-09-2018 / 10:39 PM
  • Update Date: 05-09-2018 / 10:39 PM

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने हैं और इसको लेकर राजनीतिक दलों ने तैयारियां शुरू कर दी है। मध्यप्रदेश में कांग्रेस के टिकट से चुनाव लड़ने पार्टी ने कुछ शर्त रखी है। कांग्रेस ने कहा कि अगर टिकट चाहिए तो फेसबुक पेज पर 15 हजार लाइक्स, ट्विटर पर 5 हजार फॉलोअर और एक वॉट्सऐप ग्रुप होना जरूरी है।

मध्य प्रदेश कांग्रेस के सोशल मीडिया एवं आईटी सेल के प्रदेश अध्यक्ष अभय तिवारी ने कहा – प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी का टिकट मांगने वालों को सोशल मीडिया पर सक्रिय होना जरूरी है।

उन्होंने कहा – जो दावेदार सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं होगा, उसकी दावेदारी पर विचार नहीं किया जाएगा। तिवारी ने कहा – युवा मतदाता सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं और उन तक इस माध्यम से आसानी से पहुंचा जा सकता है।

उन्होंने बताया कि पार्टी सोशल मीडिया में मजबूती की दिशा में कई कड़े कदम उठा रही है। इसी क्रम में प्रदेश एवं जिले के सभी कांग्रेस पदाधिकारियों, वर्तमान विधायक एवं टिकट के दावेदारों को सोशल मीडिया पर सक्रियता अनिवार्य करने का यहां निर्णय लिया गया। तिवारी ने कहा, आगामी विधानसभा चुनाव के प्रत्याशी चयन के पूर्व दावेदारों की सोशल मीडिया पर सक्रियता का आकलन करने का भी निर्णय लिया गया है।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF