बुराड़ी कांड में हुआ ये नया चौंकाने वाला खुलासा – पूजा के बहाने बेटे ने पूरे परिवार को फांसी पर लटकाया

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 03-07-2018 / 10:36 PM
  • Update Date: 03-07-2018 / 10:37 PM

नई दिल्ली। दिल्ली के बुराड़ी में 11 लोगों की खुदकुशी मामले में रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं। अब सोमवार को 11 लोगों की पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में ये साफ हो चुका है कि सबकी मौत फांसी लगाने की वजह से हुई है। अब इस केस में एक और नई जानकारी सामने आई है। क्राइम ब्रांच के सीनियर अधिकारी के अनुसार, घर के छोटे बेटे 45 वर्षीय ललित पर शक है।

बताया जा रहा है कि ललित दिमागी रूप से कमोजर था। साथ ही उसने और उसकी पत्नी टीना ने पूरे घटना को अंजाम दिया है। पुलिस की जांच में हुए खुलासे की मुताबिक घर के सभी सदस्यों को पूजा करने के बहाने फांसी पर लटकाया गया है।

ये भी पढ़ें – बुराड़ी कांड से सहमा देश : 11 लाशों के रहस्य के बीच घर के पीछे मिले 11 पाइप, आखिर क्या है राज?

पुलिस अधिकारी के अनुसार, ललित के पिता की 12 साल पहले मौत हो चुकी थी। दिमागी रूप से कमोजर ललित इस बात का दावा करता था कि उसके पिता की आत्मा उसके अंदर आती है। पिता की आत्मा जो कहती है, ललित वही करता था। आत्मा द्वारा कही गई बातों को वो रजिस्टर में लिखता था।

ये भी पढ़ें – दिल्ली: एक ही घर से मिले 11 लोगों के शव, मचा हड़कंप

साल 2015 से उसने रजिस्टर लिखना शुरू किया था। रजिस्टर में सबसे पहली बार उसने अगस्त 2015 में और आखिरी बार 30 जून को बातें लिखी थी। ललित ने अपने रजिस्टर में लिखा था कि उसके पिता की आत्मा ने उससे बड़ पूजा (वटवृक्ष) के लिए कहा था। जिसके बाद उसने ये योजना बनाई। ललित ने अपने घर वालों को कहा था कि 10-15 मिनट का अनुष्ठान होगा। इस पूजा के दौरान सभी के हाथ बंधे रहेंगे और गले में चुन्नियां लटकेंगी, सभी के नीचे स्टूल रहेगा। साथ ही कौन कहां खड़ा होगा ये सब भी ललित ने तय किया था।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF