10वीं के छात्र ने स्‍कूल के दोस्तों में बांट दिए अपने पापा के 46 लाख रु., सबको दिलाई कार और मोबाइल

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 14-08-2018 / 9:31 PM
  • Update Date: 14-08-2018 / 9:31 PM

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां 10वीं कक्षा के एक छात्र ने अपने पिता के 46 लाख रुपए उठा लिए और उन्हें अपने दोस्तों में बांट दिए। जब घर वालों को अलमारी में पैसे कम दिखे और लड़के से पूछताछ हुई तब जाकर पूरे मामले का खुलासा हो सका। जबलपुर के एक बिल्डर के बेटे ने घर से पैसे उठाए और स्कूल चला गया, जहां उसने एक मजदूर के बेटे को 15 लाख रुपए और होमवर्क करने के लिए एक छात्र को 3 लाख रुपए दे दिए।

एनबीटी के मुताबिक, दसवीं के इस छात्र ने अपनी क्लास में हर किसी को पैसे बांटे। यहीं नहीं छात्र ने कोचिंग और स्कूल में पढ़ने वाले अपने सहपाठियों को करीब 35 स्मार्टफोन और चांदी की चेन भी दिलाई। बिल्डर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा था कि उसकी अलमारी से 60 लाख रुपए गायब हो गए हैं।

पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को बताया कि उसने अलमारी से 60 लाख रुपए निकाले थे। बच्चे के पिताजी बिल्डर है और ये पैसे उन्हें एक प्रोपर्टी बेचने के बाद मिले थे। पुलिस का कहना है कि बच्चे के पिता ने उन्हें सभी छात्रों की लिस्ट दी है जिन्हें उनके बच्चे ने पैसे दिए हैं।

पुलिस उन बच्चों से संपर्क करने की कोशिश में लगी है। उसने जिस लड़के को 15 लाख रुपए दिए थे वह भी पैसे मिलने के बाद से ही गायब है। इसके अलावा जिन पांच बच्चों को उसने सबसे ज्यादा रुपए दिए थे पुलिस ने उनके अभिभावकों को तलब कर लिया है और पांच दिनों में पैसे लौटाने को कहा है। अभी तक 15 लाख रुपए बरामद कर लिए गए हैं।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF