BSP के जिला पंचायत सदस्य की गोली मारकर हत्या

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 05-09-2018 / 10:49 PM
  • Update Date: 05-09-2018 / 10:49 PM

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के जामिया नगर के बटला हाउस इलाके में मेरठ से जिला पंचायत सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी गई। 35 साल का जिला पंचायत सदस्य दिलशाद पेशे से प्रॉपर्टी डीलर था। वह बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) से जुड़ा था।

दिल्ली की जामिया नगर थाना पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों जाकिर नगर निवासी फहाद खान (18) और जोगाबाई एक्सटेंशन जामिया नगर निवासी फरहान अंसारी (19) को गिरफ्तार किया है। खुलासा हुआ कि हत्या की घटना राजनीतिक नहीं बल्कि बदले की भावना से अंजाम दी गई।

दक्षिण-पूर्व जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार आरोपी फहाद आरोपी शादाब का भांजा है। 31 मई को शादाब पर फायरिंग हुई थी, जिसमें वह घायल हो गया था। इस मामले में दिलशाद खान उसके दो भतीजे तालिब व साकिब गिरफ्तार हुए थे। तालिब व साकिब अब भी जेल में हैं, जबकि दिलशाद 24 अगस्त को जमानत पर आया था।

आरोपियों ने खुलासा किया है कि बदला लेने के लिए दिलशाद खान की हत्या की है। पुलिस वारदात में शादाब की भूमिका की भी जांच कर रही है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार दोनों ही पक्षों में इलाके में अपना रौब जमाने के लिए रंजिश चल रही थी। हाल ही में ई-रिक्शा की पार्किंग को लेकर शादाब व दिलशाद के बीच विवाद हुआ था। इसके अलावा प्लॉट पर कब्जे को लेकर भी दोनों पक्षों में तनातनी चल रही थी।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF