BSNL ने लॉन्‍च किया ‘राखी ऑफर’ – ग्राहकों को मिलेगी ये सुविधा

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 26-08-2018 / 8:30 AM
  • Update Date: 26-08-2018 / 8:31 AM

मुंबई। रक्षाबंधन के मौके पर बीएसएनएल ने एक नया राखी ऑफर लॉन्च किया है। इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस, डेटा और एसएमएस दिया जाएगा। इस प्लान की कीमत कंपनी ने 399 रुपये रखी है। इस प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को 74 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी।

इस प्लान की खास बात ये है कि यह नया प्लान दिल्ली और मुंबई टेलीकॉम सर्किल में भी वैलिड है। साथ ही इसमें पर्सनलाईड रिंग बैक टोन (पीआरबीटी) का फायदा ग्राहकों को अलग से मिलेगा। यहां ग्राहकों को अनलिमिटेड सॉन्ग चेंज का ऑप्शन मिलेगा। इस प्लान को एसटीवी399 नाम से पेश किया गया है और इसे 26 अगस्त राखी के दिन से उपलब्ध कराया जाएगा।

बीएसएनएल की खबर के मुताबिक, इस 399 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और एसएमएस का फायदा ग्राहकों को मिलेगा। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग के फायदे लोकल एसटीडी और रोमिंग कॉल्स सभी पर वैलिड होंगे। आपको बता दें कि इसके अलावा बीएसएनएल ने हाल ही में एक नया फ्रीडम ऑफर पेश किया था। इसमें प्रीपेड ग्राहकों को वॉयस और डेटा दोनों के फायदे दिए जा रहे थे। कंपनी के ये प्लान 9 रुपये और 29 रुपये के थे। ये प्लान्स खासतौर पर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर उतारे गए थे।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF