ब्राजील जीता, ग्राउंड पर फूट-फूट कर रोने लगे नेमार! 

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 25-06-2018 / 8:31 PM
  • Update Date: 25-06-2018 / 8:31 PM
शुक्रवार को सेंटपीटर्सबर्ग में खेले गए ग्रुप ए के रोमांचक मुकाबले में ब्राजील ने आखिरी पलों में दो गोल मारकर इस वर्ल्ड कप की अपनी पहली जीत दर्ज की। ब्राजील की इस जीत में टीम के स्टार खिलाड़ी नेमार ने बड़ा योगदान देते हुए इस टूनार्मेंट में अपना पहला गोल मारकर दर्शकों को निराश नहीं किया। लेकिन अपनी टीम को मैच जिताने के बाद नेमार काफी देर तक मैदान पर फूट-फूट कर रोने लगे।

फूट-फूट रोने लगे नेमार

ब्राजील को अपनी टीम के सबसे खास खिलाड़ी नेमार से जो इस वर्ल्ड कप में उम्मीद थी उसकी शुरूआत उन्होंने आज कर दी। नेमार ने मैच खत्म होने से कुछ सैकंड पहले शानदार गोल स्कोर किया कोस्टा रिका खिलाफ टीम को जीत दिलाई। गोल दागने के तुरंत बाद नेमार की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। लेकिन मैच खत्म होते ही नेमार अपनी भावनाओं को रोक ने सके और फूट-फूट कर रोने लगे। जहां पूरी टीम पहली जीत का जश्न मना रही थी वहीं नेमार आंसू बहा रहे थे।

क्यों रो पड़े नेमार!

हालांकि एक बात तो तय है कि नेमार का भावुक होना ये बताता है कि वो अपने गोल और टीम की जीत का काफी समय से इंतजार रहे थे। और आज ब्राजील की बड़ी जीत में गोल मारकर नेमार की खुशी का आंसू छलक पड़े। टीम के बाकी खिलाड़ियों और कोच फिर कोच टिटे ने उनका हौंसला बढ़ाते हुए उन्हें चुप कराया। आपको बता दें कि इंजरी टाइम से पहले इस मैच में नेमार को गोल के और कई मौके मिले थे लेकिन वो कामियाब नहीं हो सके थे। इसके अलावा नेमार को इस मैच में योलो कार्ड भी झेलना पड़ा है। गौरतलब है कि इस मैच में मिली जीत के साथ ब्राजील ने अंतिम-16 दौर में जाने की उम्मीदों को मजबूत कर लिया है। वहीं कोस्टा रिका का सफर इस मैच में हार के साथ खत्म हो गया है। आखिरी ग्रुप मैच उसके लिए औपचारिकता मात्र होगा।
Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF