ब्रजेश ठाकुर का खुलासा- मैं कांग्रेस से चुनाव लड़ने वाला था, पार्टी का पलटवार – हमारा इसके साथ कोई नाता नहीं

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 08-08-2018 / 9:29 PM
  • Update Date: 08-08-2018 / 9:29 PM

पटना। मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में आरोपी ब्रजेश ठाकुर ने एक चौंका देने वाला खुलासा किया। उसने कहा कि मैं कांग्रेस के टिकट पर मुजफ्फरपुर से ही चुनाव लड़ना चाहता था इसलिये मुझे फंसाया जा रहा है। मीडिया से बातचीत करते हुए ब्रजेश ने खुद को बेकसूर बताया। ब्रजेश ठाकुर ने कहा कि अखबारवालों ने मेरे खिलाफ साजिश की है।

मैं तो चुनाव लड़ने वाला था। बता दें कि ब्रजेश ठाकुर की आज कोर्ट में पेशी थी। उसने पुलिस की गाड़ी में बैठे हुए संवाददाताओं से बातचीत की। मंत्री मधु वर्मा से जुड़े संबंधों को लेकर ब्रजेश ने कहा कि मेरी सिर्फ बातें होती थी मेरा उनसे कोई रिश्ता नहीं है। फिलहाल, सीबीआई मधु वर्मा की तलाश में जुटी हुई है।

आरोपी ब्रजेश ठाकुर के दावे पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस प्रवक्ता प्रेमचंद्र मिश्र ने कहा कि उनकी पार्टी का ब्रजेश ठाकुर के साथ कोई नाता नहीं रहा है। कांग्रेस के किसी नेता ने उससे मुलाकात नहीं की है। साथ ही कांग्रेस प्रवक्ता ने नीतीश कुमार के द्वारा ब्रजेश ठाकुर पर बयान दिलवाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का किसी तरह का ब्रजेश ठाकुर के साथ नाता-रिश्ता नहीं रहा है।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF