सास बहू देवरानी संग ‘बॉर्डर पर भारती’!

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 21-08-2019 / 1:56 PM
  • Update Date: 21-08-2019 / 1:57 PM

न्यूज़़ 18 इंडिया के पॉप्युलर शो ‘सास बहू और देवरानी’ 15 अगस्त की दोपहर डेढ़ बजे से एक घंटे स्पेशल शो प्रसारित कर रहा है। कलर्स टीवी के मशहूर शो ‘खतरा खतरा खतरा’ की पूरी टीम इस शो में हिस्सा ले रही है।

इस शो की होस्ट और मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष की जोड़ी संग गायक आदित्य नारायण भी इस खास पेशकश में नजर आएँगे। ‘सास बहू और देवरानी’ स्पेशल ‘बॉर्डर पर भारती’ में भारती और हर्ष की जोड़ी अमृतसर के एक सौ साल पुराने ढाबे में खाने के एक मजेदार कॉम्पिटीशन में हिस्सा लेते दिखेंगे। वहीं भारत, हर्ष, अदित्य नारायण और अविका गौर बीएसएफ के जवानों के साथ खतरनाक और मजेदार गेम्स भी खेलते नजर आएँगे।

बीएसएफ के जवानों के अलावा उनके परिवारों के संग भी भारती और हर्ष ने कई गेम्स खेले। इसके बाद खतरा खतरा की पूरी टीम वाघ-अटारी बॉर्डर गई। यहाँ उन्होंने शाम को होने वाली फ्लैग से रिमोनी में भी पूरे उत्साह के साथ हिस्सा लिया। बॉर्डर पर भारती ने कहा कि“ यह पहला मौका है, जब मैं यहाँ आई हूँ। देश की रक्षा करने वाले जवानों का मनोरंजन करने का सौभाग्य मिला है। मैं न्यूज18 इंडिया की पूरी टीम और बीएसएफ का इसके लिए धन्यवाद करती हूँ।”

वहीं गायक आदित्य नारायण ने देशभक्ति का गीत गाकर वहाँ मौजूद दर्शकों और जवानों का जोश बढ़ाया. पहली बार बॉर्डर पर फ्लैग सेरिमनी देखने वाले आदित्य नारायण ने कहा कि “बॉर्डर पर देशभक्ति का गीत गाना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। इस पूरी सेरीमनी को देखते हुए देशभक्ति की भावना से मेरे रोंगटे खड़े हो गए हैं।” न्यूज़18 इंडिया पर एक घंटे का ‘सास बहू और देवरानी’ स्पेशल ‘बॉर्डर पर भारती’ शो 15 अगस्त की दोपहर 1:30 बजे पर प्रसारित किया जाएगा।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF