तो आज क्रिकेटर होते रणवीर सिंह

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 27-09-2017 / 10:42 PM
  • Update Date: 27-09-2017 / 10:42 PM

मुंबई। असल जिंदगी में ना सही लेकिन रील लाइफ में रणवीर सिंह की एक ख्वाहिश इस फिल्म के जरिए जरूर पूरी हो रही है। दरअसल रणवीर सिंह इंडियन क्रिकेट टीम में शामिल होकर भारत के लिए क्रिकेट खेलना चाहते थे और इस बात का खुलासा खुद रणवीर ने सबके सामने किया।

वर्ल्डकप को लेकर बन रही फिल्म का मुम्बई में एक खास इवेंट रखा गया जिसमें डायरेक्टर कबीर खान और रणवीर सिंह के साथ-साथ 1983 में वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम के कई खिलाड़ी शामिल हुए। इस मौके पर जहां क्रिकेटर्स ने वर्ल्ड कप से जुड़े किस्से शेयर किए तो वही बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने भी एक बड़ा खुलासा किया।

रणवीर सिंह ने बताया कि असल मे वो कपिल देव की टीम का हिस्सा बनना चाहते थे और कपिल देव के अंडर में क्रिकेट की प्रैक्टिस भी करना चाहते थे लेकिन पहले दिन ही रणवीर सिंह पिच पर लेट पहुंचे। कपिल ने उनकी लेट लतीफी को देखते हुए उन्हें फेल कर दिया था और रणवीर सिंह का क्रिकेटर बनने का सपना टूट गया।

इसी घटना के बाद रणवीर ने क्रिकेट की जगह बॉलीवुड में आने का फैसला किया। इस मौके पर कृष्णमचारी श्रीकांत ने कहा जब कपिल देव ने कहा कि वर्ल्ड कप जीतना है तो हमेने आपस में बातचीत की और कहा कि कैप्टन पागल हो गया है। वहीं संदीप पाटिल और मोहिंदर अमरनाथ के साथ साथ यशपाल शर्मा ,कीर्ति आजाद, रोजर बिन्नी, मदन लाल, बलविंदर सिंह ने भी वर्ल्ड कप से जुड़ी यादें लोगों के साथ शेयर की।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF