इस हॉलीवुड फिल्म का भी बनेगा हिंदी रीमेक, ये हीरो निभाएगा लीड रोल!

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 07-10-2017 / 5:36 PM
  • Update Date: 07-10-2017 / 5:36 PM

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अभिनेत्री सारा खान के साथ निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस बीच सुशांत को हॉलीवुड की सुपरहिट रोमांटिक फिल्म ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ के हिंदी रीमेक के लिए कास्ट कर लिया गया है। इस फिल्म का निर्देशन करेंगे जानेमाने कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा।

मुकेश छाबड़ा ने, ‘मैं हॉलिवुड की सफल फिल्म ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ के रीमेक के लिए काम कर रहा हूं। इन दिनों मैं फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हूं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को हमने लीड रोल के लिए फाइनल कर लिया है। हमने अब तक फिल्म की हिरोइन की कास्टिंग नहीं की है। इस फिल्म का प्रॉडक्शन फॉक्स स्टूडियो करेगा।

फिल्म की शूटिंग हम अगले साल के शुरूआती महीनों में करेंगे। हॉलिवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ को जोश बून ने डायरेक्ट किया है। ऐक्ट्रेस शैलेन वूडली और ऐक्टर अंसल एलगोर्ट लीड रोल में हैं। फिल्म की कहानी जॉन ग्रीन के नॉवल पर बेस्ड है। पहले इस फिल्म के रीमेक में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर का नाम था, बाद में आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट का नाम भी जुड़ा था।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF