आज से भाजपा का दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन, मोदी देंगे जीत का मंत्र

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 11-01-2019 / 1:28 PM
  • Update Date: 11-01-2019 / 1:28 PM

नई दिल्ली। दिल्ली के रामलीला मैदान में 11-12 जनवरी को दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन हो रहा है। इस अधिवेशन में 12 हजार छोटे बड़े नेताओं, कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जीत का मंत्र देंगे। भाजपा मिशन 2019 की शुरुआत 11-12 जनवरी को दिल्ली के रामलीला मैदान में होने वाली राष्ट्रीय परिषद की बैठक से कर रही है। यहां देशभर के पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस महाधिवेशन का उदघाटन करेंगे।

आज पीएम मोदी सबसे पहले ध्वजारोहण करेंगे। उसके बाद दीप जलाकर वंदेमातरम क गान होगा। इसके बाद पार्टी अध्यक्ष अमित शाह का अध्यक्षीय भाषण होगा। यह महाधिवेशन समान्य वर्ग के आर्थिक रूप से कमजोर तबके के लोगों को शिक्षा एवं रोजगार में 10 प्रतिशत आरक्षण देने का प्रावधान करने वाले संविधान संशोधन विधेयक को लोकसभा और राज्यसभा की मंजूरी मिलने के बीच हो रही है।

इसने हाल में संपन्न विधानसभा चुनावों में हिंदी पट्टी के तीन राज्यों मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में पार्टी को मिली हार के बाद भगवा पार्टी के मनोबल को बढ़ाया है। भाजपा का मानना है कि राष्ट्रपति की मंजूरी मिलने के बाद यह कानून लागू हो जाएगा। इससे हिंदीभाषी राज्यों में अगड़ी जाति के मतदाता पार्टी के समर्थन में आएंगे। साथ ही जाट, पाटीदार, मराठा और राजनीतिक रूप से अन्य महत्वपूर्ण समुदायों में भी उसकी अपील मजबूत होगी।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF