BJP के जिला महामंत्री ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बना दिया स्वर्गीय

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 18-08-2018 / 5:44 PM
  • Update Date: 18-08-2018 / 5:44 PM

हरिद्वार। भाजपा के जिला महामंत्री विकास तिवारी ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को स्वर्गीय बना दिया है। वे वर्तमान प्रधानमंत्री की अस्थि कलश को 19 अगस्त को हरिद्वार हरकी पैड़ी पर विसर्जित करने का बाकायदा कुछ लोगों को मेल कर बीती रात जानकारी भी दे चुके हैं। अब सवाल उठता है कि इतने जिम्मेदार पद पर बैठे महामंत्री से इतनी बड़ी चूक कैसे हुई।

मामला बीती देर शाम का है। स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियों के विसर्जन को लेकर प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल ने जिलाध्यक्ष, विधायक, जिला उपाध्यक्ष, जिला महामंत्री सहित सभी मंडलों के पदाधिकारियों की बैठक बुलाई। बैठक में उन्होंने 19 अगस्त को अटल जी की अस्थियों के गंगा में विसर्जित करने सहित अहम जानकारी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को दी।

इस बीच, जिला महामंत्री विकास तिवारी जो शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक के बेहद करीबी बताए जाते हैं, ने अखबारों तक अपनी बात सबसे पहले पहुंचाने की जल्दबाजी के दौरान देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी को ही स्वर्गीय बना दिया और इसे बाकायदा मेल से पोस्ट कर दिया। जब यह बात सार्वजनिक तौर पर सामने आई तो वायरल होने लगी। फेसबुक सहित व्हाटस अप ग्रुप पर इसे लेकर जिला महामंत्री विकास तिवारी का खूब फजीहत हो रही है।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF