जनता का ध्यान भटकाने के लिये भाजपा नयी साजिशें रच रही हैं: अखिलेश यादव

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 25-08-2018 / 9:42 PM
  • Update Date: 25-08-2018 / 9:42 PM

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर जनता के जेहन में नकारात्मक विचार पहुंचाकर उनके दिमाग से खेलने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि नयी साजिशें रच रही इस पार्टी के गुमराह करने के बदलते तरीके को समझना बहुत जरूरी है। अखिलेश ने यहां पार्टी राज्य मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं से कहा कि भाजपा महज सियासी फायदे के लिये जनता के मन में नकारात्मक विचारों को बैठा रही है।

चारों तरफ फैले भ्रष्टाचार और किसानों की बदहाली से निराश जनता का ध्यान भटकाने के लिये भाजपा नयी साजिशें रच रही हैं। उन्होंने कहा कि इस पार्टी का गुमराह करने का तरीका भी बदल रहा है। यह बात समझना जरूरी है ताकि भाजपा फिर भ्रम पैदा न कर सके। अखिलेश ने कहा कि भाजपा सरकार जातिवाद का जहर घोल रही है। समाजवादी लोग चाहते हैं कि जनगणना जाति आधारित हो तो आबादी के हिसाब से योजनाओं का लाभकारी आवंटन हो सकता है। सामाजिक न्याय की लड़ाई बड़ी है।

समाजवादी ही इस लड़ाई को लड़ सकते हैं। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार ने जनता को नाउम्मीद कर दिया है। बढ़ते अपराधों ने अवाम का सुख-चैन छीन लिया है। लोग मंहगाई और बेकारी से त्रस्त हैं। उन्हें अब अच्छे दिन आने की कतई उम्मीद नहीं रह गई है। भाजपा के झूठे वादों की सच्चाई लोग जान गए हैं। अब सबकी उम्मीद सन् 2019 के लोकसभा चुनाव से ही बंधी है, जब वे भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेंकेंगे।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF