बीजेपी सांसद सावित्री बाई फुले ने जिन्ना को बताया महापुरुष

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 12-05-2018 / 11:48 AM
  • Update Date: 12-05-2018 / 11:48 AM

बहराइच। बहराइच की बीजेपी सांसद सावित्री बाई फुले लगातार बागी रुख अख्तियार किये हैं। शुक्रवार को उन्होंने पार्टी लाइन तोड़ते हुए न केवल जिन्ना को महापुरुष ठहराया बल्कि राज्य सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर के उस बयान को भी सही ठहराया जिसमें उन्होंने कहा था कि नीची जाति का मंत्री होने के कारण अफसर उन्हें प्रोटोकाल नहीं देते।

शहर से सटे सलारपुर गांव में गुरुवार देर शाम भाजपा सांसद सावित्री बाई फुले ने आयोजित चौपाल में सांसद ने कहा कि देश को आजाद कराने के लिए तमाम महापुरुषों ने बलिदान दिया है। उनमें मुहम्मद अली जिन्ना भी शामिल हैं। ऐसे महापुरुष की तस्वीर जहां जरूरत हो उस जगह पर लगाई जानी चाहिए।

उन्होंने कहा कि जब बहुजन समाज अपने अधिकारों के लिए मुखर है, तो असल मुद्दों, गरीबी भुखमरी से ध्यान हटाने के लिए जिन्ना के तस्वीर के मामले को उठाया जा रहा है। इससे मैं सहमत नहीं हूं। सांसद ने कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के पिछड़ों की उपेक्षा के बयान को सही बताया।

कहा कि ऐसा उनके साथ भी होता रहा है। उन्हें वाजिब मान सम्मान नहीं मिला। उन्हें भारत की सांसद न कह कर दलित सांसद कहा जाता है। सांसद ने कहा कि अगर उन्हें वाजिब सम्मान मिला होता तो आंदोलन नहीं करतीं।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF