बीजेपी विधायक की बेटी ने सुरक्षा के लिए लगाई पुलिस से मदद की गुहार, बताया जान का खतरा

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 11-07-2019 / 2:39 PM
  • Update Date: 11-07-2019 / 2:39 PM

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी ने अपने पिता से ही जान का खतरा बताया। बता दें कि, विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी ने एक दलित के साथ प्रेम विवाह किया था। अपने पिता से जान का खतरा बताते हुए विधायक की बेटी ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें उसने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई।

विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा और उनके पति अजितेश के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने विधायक से जान का खतरा बताया है। हालांकि, दोनों ने अपनी सुरक्षा के लिए पुलिस से मदद की गुहार लगाई है लेकिन इस प्रकरण में पुलिस अधिकारियों ने अपनी चुप्पी साध रखी है। बीते चार जुलाई को प्रयागराज में बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा ने अजितेश कुमार के साथ परंपरागत तौर-तरीकों से शादी की, शादी करने के बाद दोनों ही अपने घर से गायब हैं।

विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने वीडियो शेयर कर बताया कि दोनों ने घर से भागकर अपनी मन मर्जी से शादी की है। लेकिन विधायक के दोस्त उन दोनों के जान के पीछे पड़े हुए हैं। अजितेश कुमार ने बताया कि वे एक होटल में रूके हुए थे लेकिन वहां भी विधायक के दोस्त उसको मारने के लिए वहां पहुंच गए। इस बीच सुरक्षा के लिए साक्षी मिश्रा ने बरेली के कप्तान से मदद की गुहार लगाई हैं और साथ ही उनका ये भी कहना है कि अगर वे दोनों बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा के हाथ आ गए तो वे दोनों मार दिए जाएंगे।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF