बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश ने निगम अधिकारी को बैट से पीटा

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 26-06-2019 / 6:08 PM
  • Update Date: 26-06-2019 / 6:08 PM

इंदौर। बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और मध्य प्रदेश के इंदौर से विधायक आकाश विजयवर्गीय का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह निगम अधिकारी से साथ मारपीट कर रहे हैं। यहां पर इंदौर के निगम अधिकारियों की टीम जर्जर मकानों को तोड़ने के लिए आई थी। लेकिन आकाश विजयवर्गीय उनपर ही बरस पड़े। आकाश इंदौर-3 सीट से भाजपा विधायक हैं। पुलिस ने आकाश को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें आज ही कोर्ट में पेश किया जाएगा।

इससे पहले स्थानीय लोगों के बुलाने पर आकाश ने मौके पर पहुंचकर निगम के अधिकारियों को धमकी भी दी। विधायक के आते ही कार्यकर्ताओं ने जेसीबी की चाबी निकाल ली। आकाश ने अधिकारियों से कहा कि 10 मिनट में यहां से निकल जाना, वर्ना जो भी होगा उसके जिम्मेदार आप लोग होंगे। इसी दौरान अधिकारियों से कहासुनी हो गई। तभी आकाश ने अधिकारी को बैट से पीटना शुरू कर दिया। हालांकि, पुलिस और अन्य लोगों ने किसी तरह विधायक को पकड़कर शांत करवाया।

निगम कर्मचारियों से मारपीट मामले में विधायक आकाश समेत 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने एमजी रोड थाने का घेराव किया। उधर, भवन निरीक्षक धीरेंद्र व्यास और भवन अधिकारी असित खरे के साथ विधायक द्वारा मारपीट करने के बाद निगम कर्मचारियों ने काम बंद कर दिया। गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा है कि सरकारी कर्मचारियों के मारपीट करने पर आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि इस घटना से भाजपा का चाल चरित्र चेहरा उजागर हुआ है। कानून मंत्री पीसी शर्मा ने आरोपी विधायक पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF