बिहार विधानसभा चुनाव: 23 से पीएम मोदी संभालेंगे चुनावी प्रचार की कमान, 12 रैलियों को करेंगे संबोधित

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 16-10-2020 / 7:16 PM
  • Update Date: 16-10-2020 / 7:16 PM

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव के लिए अब सभी राजनीति दलों ने अपनी-अपनी जीत को लेकर जोर-आजमाइश में जुटे हुए हैं। सभी सियासी दल ने अपने आला नेताओं को मैदान में उतारना शुरू कर दिया है। इस कड़ी में अब भाजपा और एनडीए की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद चुनावी प्रचार की कमान संभालने जा रहे हैं।

पीएम मोदी आने वाले कुछ दिनों में बिहार में ताबड़तोड़ रैलियां करने वाले हैं। बिहार विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी 12 रैलियों को संबोधित करेंगे। उनकी पहली रैली 23 अक्टूबर को सासाराम में होगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर रोज तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। बिहार में प्रधानमंत्री मोदी की जितनी रैलियां होंगी उसमें सहयोगी दल के सभी नेता मौजूद रहेंगे। इसके अलावा खास बात ये है कि हर मंच पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद रहेंगे।

इसकी जानकारी बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने मीडिया से बात करते हुए दी। फडणवीस ने बताया कि 23 अक्टूबर को सासाराम, गया, भागलपुर में पीएम मोदी तीन रैली करेंगे।

इसके बाद 28 अक्टूबर को पीएम मोदी दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद 1 नवंबर को छपरा, पूर्वी चंपारण और समस्तीपुर में पीएम मोदी की रैली होगी जबकि 3 तारीख को पश्चिमी चंपारण, सहरसा और अररिया में तीन रैलियां होंगी।

बता दें कि बिहार में एनडीए और महागठबंधन दोनों ने प्रचार अभियान शुरू कर दिया है। सीएम नीतीश कुमार भी लगातार जनसभाएं कर रहे हैं। साथ ही वर्चुअल रैली भी वे कर रहे हैं। इस बार भी बिहार में जेडीयू और भाजपा साथ मिलकर चुनावी मैदान में उतरे हैं। हालांकि, लोक जनशक्ति पार्टी इस बार बिहार में एनडीए का हिस्सा नहीं है।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF