चपरासी की बेटी से लेकर विवादित डांसर…ये हैं बिग बॉस के नए चहरे

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 27-09-2017 / 10:16 PM
  • Update Date: 27-09-2017 / 10:16 PM

मुंबई। रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ की शुरूआत होने में 3 दिन बाकी हैं। पिछले सीजन की तरह इस बार भी बिग बॉस के घर में सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स के साथ कॉमनर्स (आम आदमी) कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल होंगे। शो के आॅनएयर होने से पहले ही बिग बॉस के ट्विटर हैंडल से इस सीजन के कंटेस्टेंट्स का पहला वीडियो जारी कर दिया गया है।

कंटेस्टेंट की पहली लिस्ट में विवादों में रहीं पॉपुलर डांसर सपना चौधरी से लेकर चपरासी की बेटी शामिल है। बिहार के पटना की रहने वाली ज्योति कुमारी गरीब परिवार से संबंध रखती हैं। इस वीडियो में खुद का परिचय देते हुए ज्योति ने बताया है कि वह एक चपरासी की बेटी हैं। ज्योति ने इस शो में शामिल होने पर कहा, एक मामूली चपरासी की बेटी के सपने भी मामूली हों ये जरूरी नहीं है।

नोएडा की रहने वाली धार्मिक गुरु शिवानी दुर्गा भी इस सीजन की कंटेस्टेंट बनने जा रही हैं। शिवानी ने वीडियो में कहा है, ”तलाब में एक मछली गंदी हो तो इसका मतलब ये नहीं है कि पूरी तलाब गंदा होगा। दिल्ली की रहने वाली सपना चौधरी बिग बॉस के घर में आम आदमी के तौर पर एंट्री कर रही हैं. वीडियो में सपना ने कहा है, ”अगर में अश्लील हूं तो बॉलीवुड में आइटम नंबर करने वाली हर एक्ट्रेस अश्लील हैं।

बता दें कि सपना चौधरी पिछले साल अपने डांस को लेकर विवादों में रही हैं। मुंबई के रहने वाले जुबेर खान भी बिग बॉस के घर में कॉमनर्स कंटेस्टेंट बनकर एंट्री कर रहे हैं। बता दें जुबेर खान अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद की बहन हसीना पारकर के दामाद हैं। जुबेर ने कहा है, अंडरवर्ल्ड में मेरा निकाह जरूर हुआ है, लेकिन मैंने अपनी पहचान खुद बनाई है।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF