बिग बॉस 11: विकास गुप्ता ने भाभी शिल्पा शिंदे पर उठाया हाथ,देखें वीडियो

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 06-10-2017 / 4:23 PM
  • Update Date: 06-10-2017 / 4:23 PM

मुंबई। बिग बॉस 11 को देखकर आपके भी मन में एक ही ख्याल आता होगा कि जितने की उम्मीद की थी उसका दुगुना मिल रहा है। घर के अंदर जाने से पहले ही सलमान खान के सामने शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के साथ जिस तरह की लड़ाई हुई उसे देखकर ही तय हो गया था कि इस सीजन में हंगामे नहीं बल्कि तूफान आएगा।

बात करें शिल्पा और विकास की लड़ाई की तो यह थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। सबसे पहले आपको बता दें कि इनकी लड़ाई कहा से शुरु हुई थी। दरअसल शिल्पा भाभी जी घर पर है में अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही थी लेकिन अचानक ही उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया बाद में इस शो के प्रोडूयसर ने शिल्पा पर अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगाया था। इस वाकये के लगभग एक साल बाद शिल्पा ने प्रोड्यूसर पर यौन शोषण का आरोप लगाया।

कहा जाता है कि शिल्पा को इस शो से निकालवाने में प्रोगामिंग हेड विकास गुप्ता का भी हाथ रहा है। तो आप समझ सकते हैं कि आखिर विकास और शिल्पा एक दूसरे को फूटी आंख क्यों नहीं सुहाते है। खैर आपको बता दें कि अब तक आपने देखा कि विकास ने शिल्पा को तंग करने के लिए उनके कपड़ो को छुपा दिया था। इनकी तू-तू मैं मैं आपको अपकमिंग एपिसोड में भी देखने को मिलेगी। बता दें कि आज के एपिसोड का एक वीडियो कलर्स चैनल ने जारी किया है।

इस वीडियो में आप देखेंगे कि शिल्पा ने विकास के चाय के कप में गंदी अदरक डाल दी है जिसके बाद दोनों की लड़ाई शुरु हो जाती है और इसी बीच विकास शिल्पा पर हाथ भी उठा देते हैं। इस वीडियो को आप नीचे देख सकते हैं।

 

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF