स्वामी ओम की तरह इस बार Bigg Boss-11 ला रहा है ये लेडी तांत्रिक!, देखें फोटो

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 02-10-2017 / 8:01 PM
  • Update Date: 02-10-2017 / 8:02 PM

नई दिल्ली। पिछले साले के बिग-बॉस 10 में स्वामी ओम ने घरवालों का जीना मुश्किल कर दिया था। किसी पर उन्होंने टॉयेलट का पानी फेंका तो सलमान के साथ भी बेहूदगी पर उतर आए। लेकिन जो भी हो इस वजह से बिग बॉस की टीआरपी खूब रही थी। इस बार भी बिग बॉस में इस बात का ख्याल रखा गया है कि कोई बाबा एंट्री करे। अगर सूत्रों पर यकीन करें इस बार अघोर तांत्रिक शिवानी दुर्गा को Bigg Boss-11 में लाने की बात सामने आ रही है

बेशक शिवानी अघोर तंत्र से जुड़ी हुई हैं लेकिन शिक्षा के मामले में वे किसी से कम नहीं है। शिवानी दुर्गा ने तंत्र-मंत्र विज्ञान में अमेरिका की शिकागो यूनिवर्सिटी से पीएचडी कर रखी है। यही नहीं, उन्होंने नागपुर के संस्कृति विश्वविद्लय से भी रिसर्च को अंजाम दे रखा है। वे कई भाषाएं बोल लेती हैं और वे संगीत विशारद भी हैं।

यह भी कहा जाता है कि शिवानी के पति उन्हें प्रताड़ित किया करते थे। वे स्कूलों में अध्यात्म की शिक्षा पर जोर देती हैं और नासिक-त्र्यंबकेश्वर सिंहस्थ कुंभ 2015 में उनकी जबरदस्त धूम रही थी। अपने बेबाक रवैये की वजह से विवादों में भी रही थीं। देखना यह है कि उनका मायाजाल सलमान खान पर कितना चलता है।

 

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF