Bigg Boss 11- अब हिना खान से भी भिड़ीं शिल्पा शिंदे

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 06-10-2017 / 6:41 PM
  • Update Date: 06-10-2017 / 6:42 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की मेजबानी वाला शो ‘बिग बॉस 11’ में सदस्यों को अभी सिर्फ 4 दिन ही हुए हैं और घर में सभी ने अब अपने तेवर दिखाने शुरु कर दिए है। वैसे शो के पहले ही दिन से विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे में जबरदस्त तकरार देखने को मिल रही है, जो दिन पर दिन और बढ़ती जा रही है। लेकिन अब ये लड़ाई हिना खान तक भी जा पहुंची है।

जी हां, बिग बॉस के घर में शांत सी दिखाई देने वाली हिना भी अब शिल्पा संग जबरदस्त बहस करती हुई दिखीं। दरअसल शिल्पा और विकास की लड़ाई तो बिग बॉस के शो में आने से पहले ही शुरु हो चुकी थी, लेकिन इसकी हद तो उस समय हो गई जब शिल्पा ने विकास के लिए ‘भाग डिके बोस’ गाना शुरु कर दिया। बस फिर क्या था विकास भी अब गुस्से में लाल हो गए और उन्होंने शिल्पा को माफी मांगने के लिए कहा।

लेकिन शिल्पा इसके लिए नहीं मानी और वह बार बार इसी गाने को दोहराती रहीं। इसके बाद हिना खान और शिवानी दुर्गा ने भी आगे आकर विकास को सपोर्ट किया और शिल्पा को उनसे माफी मांगने के लिए कहा। लेकिन बहुत समझाने के बावजूद भी शिल्पा माफी मांगने की बजाय अपने बिस्तर पर सोने के लिए चली गईं।

वहीं दूसरी तरफ शिल्पा की इस हरकत से गुस्साए विकास ने भी ठान लिया कि वह इतनी आसानी से शिल्पा को नहीं छोड़ने वाले और उन्हें सोने नहीं देंगे। इसके बाद विकास, हिना और घर के अन्य सदस्यों ने शिल्पा को परेशान करने के लिए उनके पास जोर जोर से बर्तन बजाने शुरु कर दिए।

बिग बॉस के घर में चौथे दिन एक हॉरर फिल्मी सीन जैसा माहौल भी देखने को मिला। दरअसल रात को करीब 3:30 बजे शिल्पा को छोड़कर घर के सभी सदस्य जाग रहे थे, तभी अचानक शिवानी दुर्गा अंधेरे में एक जगह बैठकर शिल्पा को घूरने लगीं, जिसके बाद बाकी प्रतिभागी भी काफी घबरा गए।

इसके बाद शिल्पा की भी आंख खुली वह शिवानी को देखकर डर गईं और चुपचाप उस कमरे से निकलकर बाहर चली गईं। दूसरी ओर जुबैर खान और अर्शी के बीच भी जबरदस्त बहस देखने को मिली। दरअसल जुबैर ने उन्हें खाने की बर्बादी के लिए खूब खरी खोटी सुनाई, देखते ही देखते यह लड़ाई इतनी बढ़ गई कि जुबैर ने अर्शी को ‘औरत के नाम पर कलंक’ तक कह डाला। इसके बाद अर्शी का भी गुस्सा फूट पड़ा।

टास्क की बात करे तो बिग बॉस ने एक चिट्ठी भिजवाई जिसे शिल्पा को सबके सामने जोर से पढ़ने के लिए कहा गया। लेकिन हिना को शिल्पा द्वारा पढ़ी इस चिट्ठी पर यकीन नहीं हुआ और उन्होंने इस दोबारा पढ़ना शुरु कर दिया, लेकिन शिल्पा को हिना की यह बात पसंद नहीं आई और उन्होंने हिना ने बुक छीन ली, जिसके बाद इन दोनों के बीच एक बार बहस देखने को मिली हालांकि इस बार पुनीश भी हिना की सपोर्ट में बोले। यह टास्क हिना, पुनीश और अर्शी के लिए था।

जिसमें हिना को अपनी आंखों पर पट्टी बांधकर 4 मुर्गियों को पकड़ना है। इसके लिए पुनीश और अर्शी उनकी मदद कर रहे थे। जहां एक तरफ शिल्पा घर के सभी सदस्यों के निशाने पर आ गई हैं वहीं उनकी और अर्शी खान की अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। वैसे ‘बिग बॉस 11’ के घर में चौथा दिन भी बीत ही गया। उम्मीद जताई जा रही है कि आने वाले वक्त में इस घर में काफी धमाके होने वाले हैं।

Coming up in an hour! #StayTuned #BiggBoss11 #SherrKhan ~ #TeamHinaKhan

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF