बिग बॉस 11 : प्रियंका शर्मा का थमा सफर, सलमान ने जुबैर को लगाई फटकार

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 08-10-2017 / 3:08 PM
  • Update Date: 08-10-2017 / 3:08 PM

मुंबई। बिग बॉस 11 के पहले वीकेंड का वार में पहली बार शो के होस्ट सलमान खान घरवालों के सामने टीवी के जरिए मिले। प्रियंका शर्मा का सफर शो में थम गया। वह इस सीजन में घर से बाहर जाने वाले पहले प्रतिभागी बने।

प्रियंका के घर से बाहर जाने से विकास गुप्ता काफी अप्सेट हैं। साथ ही घरवालों इस फैसले का जरा भी अंदाजा नहीं थी, वे पूरी तरह हैरत में दिखे। पिछली रात विकास गुप्ता, आकाश ददलानी और प्रियंका शर्मा के बीच अच्छी खासी बहस हुई थी। सलमान खान ने इसके लिए तीनों का जमकर सुनाया। साथ ही कहा कि मेरा बस चलता तो 4 से 5 लोगों को घर से निकाल देता।

इससे पहले सलमान खान ने बताया कि वह इन दिनों बिग बॉस के घर के बगल वाले घर में ही रह रहे हैं। उन्होंने कहा घरवालों के शोर शराबे चलते उन्हें वहां रहने में काफी दिक्कतें हो रही है। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें घरवालों की सारी बातें पता है। पहले वीकेंड के वार में सलमान बिग बॉस के घर में भी दाखिल हुए। यहां आते ही उन्होंने जुबैर को कहा कि तुम मुझे भाई मत बोलो।

सलमान ने जुबैर को काफी फटकार लगाई। सलमान ने जुबैर को इस बात के लिए भी लताड़ा कि उसने अर्शी खान को ‘2 रुपए वाली औरत’ कहा था। उन्होंने कहा कि ये जुबैर मुंबई के डोंगरी इलाके का नाम खराब कर रहा है। डोंगरी काफी अच्छा इलाका है, ये अपने मन से कह रहा है कि वहां भाई बनने का सर्टिफिकेट मिलता है। सलमान ने कहा कि जुबैर सबको डराता है इसलिए सब उसे ‘जूबी बेबी’ कहेंगे। सलमान खान ने अशी खान को भी डांटा, कहा कि इनकी वजह से पूरे घर में अशांति है।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF