बिग बॉस में हिना खान ने शुरू की राजनीति, पहले ही दिन किया कुछ ऐसा

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 05-10-2017 / 7:34 PM
  • Update Date: 05-10-2017 / 7:36 PM

मुंबई। बिग बॉस का यह सीजन इस बार पहले ही दिन से खूब सुर्खियां बटोर रहा है। एक के बाद सारे कंटेस्टेंट के रंग शो में बाहर आ रहे है। हिना खान जो इस बार शो की हाईएस्ट पेड़ कंटेस्टेंट है उन्होंने पहले ही दिन से अपनी राजनीति शुरू कर दी है। पहले ही दिन उन्होंने किचन पर अपना राज करना शुरू कर दिया। अब वो घरवालो के साथ मिलकर ज्योति कुमार के करैक्टर को जज कर रही है।

ज्योति, जो एक छोटे से गांव से आती है और चपरासी की बेटी है। बिग बॉस के घर में आकर ज्योति ने भी अपने तेवर दिखाए और कंटेस्टेंट के साथ मिलकर सिगरेट का एक गश लगाया। लेकिन लगता है यह बात हिना खान को चूब गई। वो बाकी कंटेस्टेंट के साथ मिलकर ज्योति के बारे में ना जाने क्या क्या बातें करने लगी।

वैसे, बिग बॉस के घर में कोई सीधा नहीं हैं, हर कोई अपना गेम खेलने के लिए यहां आया है। इतना ही नहीं शिवानी दुर्गा और सपना चौधरी ने कल इस बात को कबूला है की उन्हें फूट डालो और राज करो की नीति को इस घर में लागू करना होगा। इतना ही नहीं अब घर में गुट बन गए है।

विकास और शिल्पा के झगडे के बाद अब आकाश डडलानी ने शिल्पा के साथ हाट मिला लिया है। साथ ही पडोसी ने भी इन कंटेस्टेंट के नाक में दम करना शुरू कर दिया है। साथ ही कल अर्शी खान ने जुबैर खान के साथ जमकर लड़ाई भी की थी। वैसे, हिना अब अपने अपनी राय तो रख ली हम उस दिन का इंतजार करेंगे जब ज्योति को इस बात का पता चलेगा।

OMG ! Is jyoti starts Smoking ? Part 1: Does Jyoti really smoke? Follow @instabiggboss for more !

A post shared by BIGG BOSS (OFFICIAL) (@instabiggboss) on

Why all Housemates Targetting JYOTI ? Part 2: Does Jyoti really smoke? Follow @instabiggboss for more !

A post shared by BIGG BOSS (OFFICIAL) (@instabiggboss) on

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF