सीएम शिवराज को अपना साला बताकर युवक ने भोपाल पुलिस को दी धमकी, कहा – जेल पहुंचा दूंगा…

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 24-08-2018 / 11:58 PM
  • Update Date: 24-08-2018 / 11:58 PM

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवक ने मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को अपना साला बताकर जमकर हंगामा किया। दरअसल, चुनाव आयोग के आदेश पर भोपाल पुलिस गुरूवार को गाडियों में लगे अवैध हूटर की चेकिंग कर रही थी।

पहले दिन ही जेल रोड पर चेकिंग के दौरान रसूकदारों ने पुलिस से अभद्रता कर दी। गाड़ी के कागज मांगने पर एक शख्स ने खुद को सीएम शिवराज सिंह चौहान का जीजा बताते हुए ना सिर्फ पुलिसकर्मियों को दी धमकी दी बल्कि अपशब्द भी कहे। इस हंगामे की खबर मिलने के बाद भी आला अफसर मौके पर नहीं पहुंचे।

आरोप है कि उसने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया था और पुलिस उससे पूछताछ कर रही थी। वहीं, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि इस मामले में कानून अपना काम करेगा। इस घटना का एक विडियो भी सामने आया है।

यह पूरा वाकया भोपाल में विधानसभा के पास हुआ। गुरुवार को यहां ट्रैफिक पुलिस इलाके से गुजर रहे वाहनों की जांच कर रही थी। इसी दौरान यातायात नियमों के उल्लंघन पर एक शख्स की कार को पुलिस ने रोक लिया और उससे छानबीन करने लगी। पुलिस तो अपनी ड्यूटी पूरी कर रही थी लेकिन इस शख्स को पुलिस का रवैया नागवार गुजरा और उसने पुलिसकर्मियों को धमकाते हुए सीएम का जीजा होने की धौंस दी।

इस दौरान पुलिसवालों से भिड़ते हुए इस शख्स ने धमकी भरे अंदाज में कहा, ‘जेल पहुंचा दूंगा। अंग्रेजी न बोलो, बोल रहे हैं आपको। मेरा साला है मुख्यमंत्री, तुम क्या समझते हो अपने आप को।’ हंगामा मचा रहे शख्स के साथ दो महिलाएं भी पुलिस को धमकाते नजर आईं। एक महिला ने तो अपना फोन लगाते हुए पुलिसवालों से बात करने को कहा। महिला ने कहा, ‘सीएम साहब इनके साले हैं।’ इस दौरान लगातार महिलाएं और यह शख्स पुलिस से उलझता रहा।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF