भूमिका कलम को इंटरनेशनल एस्ट्रोलॉजी फेडरेशन यूएसए इंदौर चैप्टर चेयरपर्सन पद के लिए नियुक्त किया गया

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 06-10-2020 / 12:26 PM
  • Update Date: 06-10-2020 / 1:57 PM

इंदौर। यह मानव स्वभाव है कि वे अपने भविष्य के बारे में जानना चाहते हैं और भाग्य और कर्म के बारे में उत्सुक होना चाहते हैं। एक नाम है जो हम सुनते हैं जब यह एस्ट्रो एनालिसिस, टैरो रीडिंग, पामिस्ट्री की बात आती है। बहुत सारे लोगों की सफलता, खुशी के पीछे वह कारण रहा है। दुनिया भर में उनमें से बहुत से लोग खुश और मुस्कुरा रहे हैं और वह इसका कारण है।

भूमिका कलम, वही नाम है। वह महिला जो दूसरों के जीवन से दुखों और दुखों को दूर करना चाहती है। वह सर्वश्रेष्ठ ज्योतिषियों में से एक हैं, जो भारत की प्रसिद्ध टैरो रीडर हैं, वह हस्तरेखा विज्ञान, कुंडली विश्लेषण, वैदिक अनुष्ठान, कुंडली विश्लेषण और बहुत कुछ करती हैं। हजारों लाभार्थियों ने विभिन्न प्लेटफार्मों पर भूमिका द्वारा दिए गए उपायों और व्यावहारिक समाधानों की समीक्षा की।

वह विज्ञान आधार ज्योतिष और उपचार के मंच “एस्ट्रोभूमि” की संस्थापक हैं। सोशल मीडिया पर भी बड़ी फॉलोइंग है। हाल ही में इंटरनेशनल एस्ट्रोलॉजी फेडरेशन यूएसए ने उसे 2023 तक इंदौर के लिए चैप्टर चेयरपर्सन के लिए एक मान्यता प्राप्त पद दिया है।

भूमिका कलम एक टैरो कार्ड रीडर, एस्ट्रो एनालिस्ट और लेखक हैं। पत्रकारिता और लेखन के क्षेत्र में सफलता के मानकों पर पहुंचने के बाद, भूमिका ने कर्म और ध्यान का मार्ग चुना।

www.astrobhoomi.com

बचपन के शुरुआती वर्षों में उनकी आध्यात्मिक यात्रा शुरू हुई। भूमिका ने गुरु परम्परा से ज्योतिष, तंत्र, मंत्र विज्ञान, यंत्र, योग और ध्यान का ज्ञान प्राप्त किया है। वह कई आध्यात्मिक उपचार विषयों जैसे श्री विद्या, टैरो, ज्योतिष, हस्तरेखा विज्ञान, न्यूमरोलॉजी, वास्तु विज्ञान और रेकी में माहिर हैं। इस ज्ञान के साथ, वह “एस्ट्रोभूमि- द लक चेंजर” नामक मंच से मानव सेवा कर रही है। पिछले कई वर्षों में उनके व्यावहारिक उपायों और समाधानों को लागू करने के बाद लोगों के जीवन में कई सकारात्मक बदलाव हुए हैं।

भूमिका कलम एक प्रसिद्ध वक्ता हैं जिन्होंने सैकड़ों भाषण दिए हैं। उन्होंने शैक्षिक और प्रेरक सेमिनारों के लिए कॉर्पोरेट कार्यक्रम किए हैं। उनके सकारात्मक और मोटिवेशनल संदेश जीवन के व्यावहारिक ज्ञान के अनुसार ज्योतिष उपाय अपनाकर सफलता पाने पर केंद्रित हैं. भूमिका अपने संदेशो में युवाओं और गृहणियों को वैज्ञानिक आधार पर जीवन में आध्यात्म के अनुसार कार्य करने की सलाह देती हैं। भूमिका अपने ऑनलाइन कार्यक्रमो में भी सामाजिक बुराइयों को दूर करते हुए जीवन में सही तरीकों का चयन करते हुए सकारात्मक और सुन्दर रिश्तों से जीवन को सहज बनाने के बारे में पद्धतियां बताती हैं.

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF