ड्रग्स केस: भारती सिंह और पति हर्ष को एनसीबी की हिरासत मे

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 21-11-2020 / 6:49 PM
  • Update Date: 21-11-2020 / 6:50 PM

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एक्शन में है। अब एजेंसी ने मुंबई में कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर छापा मारा। शनिवार सुबह ये जानकारी एनसीबी ने दी है। सर्च के दौरान उनके घर से गांजा बरामद किया गया है। भारती सिंह का घर अंधेरी में है। इसके अलावा उनके दो और ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। जो वर्सोवा और लोखड़वाला में है।

लंबी छापेमारी के बाद भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को एनसीबी अपने साथ ले गई है। जहां उनसे पुछताछ की जाएगी। बता दें कि उवके घर से गांजा बरामद किया गया है। दोनों पर ड्रग्स लेने का आरोप है। इस मामले में अब एनसीबी ने भारती और हर्ष को समन जारी किया है। दोनों से पुछताछ की जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एनसीबी को अपने सुत्रों से खुफिया जानकारी मिली थी, जिसके बाद एजेंसी ने भारती और हर्ष के घर छापा मारा। इस दौरान उनके घर से गांजा बरामद किया गया है। शनिवार सुबह से ये कार्रवाई चल रही है।

भारती सिंह मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन हैं। उन्होंने इंडियन लाफ्टर चैलेंज से अपने करियर की शुरुआत की थी। भारती ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ-साथ कई कॉमेडी शोज में काम किया है। साल 2017 में उन्होंने राइटर हर्ष लिम्बाचिया से शादी की थी।

बता दें कि एनसीबी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल पर जांच कर रही है। इस सिलसिले में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों से पूछताछ की जा चुकी है। हाल ही में अभिनेता अर्जुन रामपाल और फिल्मकार फिरोज नाडियाडवाला के घर पर भी एनसीबी ने रेड मारी थी।

वहीं, ड्रग्स मामले में एनसीबी ने अभिनेता अर्जुन रामपाल की प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई को गिरफ्तार किया था। जांच के मद्देनजर ड्रग कानून प्रवर्तन एजेंसी ने एजिसिलाओस डेमेट्रियड्स को गिरफ्तार किया था। वहीं, अर्जुन और गैब्रिएला से घंटों तक पूछताछ हो चुकी है।

Share This Article On :
[gdgallery_gallery id_gallery="2"]

BIG NEWS IN BRIEF