ड्रग्स केस: कोर्ट ने भारती सिंह और हर्ष को 14 दिन तक न्यायिक हिरासत में भेजा

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 22-11-2020 / 3:41 PM
  • Update Date: 22-11-2020 / 3:41 PM

नई दिल्ली। भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया को किला कोर्ट में पेश किया गया। जहां कोर्ट ने उन्हें 4 दिसंबर तक की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। हालांकि एनसीबी उनकी रिमांड की मांग कर रही थी। आपको बता दें कि भारती और हर्ष ने जमानत अर्जी दाखिल की है। जिसपर कोर्ट कल सुनवाई करेगी।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को मुंबई में कॉमेडियन भारती सिंह के घर सर्च के दौरान गांजा बरामद किया गया था। जिसके बाद भारती और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को पूछताछ के लिए समन जारी किया गया था। पूछताछ में जहां पहले भारती सिंह ने गांजा के सेवन की बात कबूली तो वहीं बाद में उनके पति हर्ष ने भी गांजा लेने की बात को कबूल कर लिया।

बता दें कि NCB ने शनिवार शाम को भारती सिंह को उनके कबूलनामे के बाद गिरफ्तार कर लिया था। गौरतलब है कि हर्ष के कबूलनामे के बाद NCB ने उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल भारती के अंधेरी वाले घर और उनके दो और ठिकानों पर NCB ने छापेमारी की थी। जो वर्सोवा और लोखंडवाला में है। इस छापेमारी में उनके घर से गांजा बरामद किया गया था। बता दें कि हर्ष की गरिफ्तारी की पुष्टि एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने की है।

बता दें कि NCB ने भारती और हर्ष के नौकर से भी पूछताछ की थी। उन दोनों ने जहां से ड्रग्स मंगवाया उस सोर्स का पता भी एनसीबी ने लगा लिया है। वहीं गिरफ्तारी के बाद भारती की मां उनसे मिलने के लिए रात को एनसीबी ऑफिस पहुंची थीं, लेकिन उन्हें मिलने की इजाजत नहीं दी गयी। बता दें कि आज भारती सिंह को कोर्ट में पेश किया जायेगा। अब कोर्ट उनपर क्या फैसला सुनाता है यह देखने वाली बात होगी।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF