बंगाल : बहू स्वीकार नहीं करने पर युवती ने उठाया ऐसा कदम

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 13-03-2018 / 9:00 AM
  • Update Date: 13-03-2018 / 9:00 AM

दुमका। बहू के रुप में स्वीकार नहीं करने पर युवती ने जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की। यह घटना दुमका शहर के गौशाला रोड की है। युवती को परिजनों ने आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया। युवती आईसीयू में भर्ती है।

उसका इलाज चल रहा है। वह अब खबरे से बाहर है। युवती के पास से एक सुसाईड नोट भी बरामद हुआ है। युवती का कहना है कि मोहित नाम के एक युवक से उसका प्रेम प्रसंग है। दोनों ने परिवार वालों के मर्जी के खिलाफ भागकर देवघर बाबा मंदिर में शादी रचाई। शादी रचाने के बाद वह घर लौटी।

युवक युवती को लेकर अपने घर चला गया। युवक के परिवार वालों ने युवती को बहू के रुप में स्वीकार नहीं किया। परिवार वालों के दबाव में युवक ने भी युवती को अपने घर में रखने से इंकार कर दिया। बहू के रुप में युवती को स्वीकार नहीं करने पर उसने जहरीला पदार्थ खाकर आत्म हत्या करने की कोशिश की।

युवती ने युवक के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। इधर,महिला थाना प्रभारी पुनम टोप्पो सदर अस्पताल पहुंचकर युवती का बयान लिया है। युवती इंटर पार्ट-1 की छात्रा है,जबकि युवक बीए पार्ट-1 का छात्र है। युवक एक मोबाइल कम्पनी में सेल्समैन का काम भी करता है।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF