बजाज आॅटो ने पहली बार पेश किया अपने ग्राहकों के लिए ये खास ऑफर

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 06-07-2018 / 9:44 PM
  • Update Date: 06-07-2018 / 9:44 PM

मुंबई। बजाज आॅटो ने देश भर के प्रमुख बाजारों में आज अपने ग्राहकों के लिए एक रोमांचक 1 में 3 हैट-ट्रिक आॅफर पेश किया। यह आॅफर सीमित अवधि के लिए, केवल 1 जुलाई से 31 जुलाई 2018 तक उपलब्ध होगा।

पहला लाभ प्लेटिना, डिस्कवर, पलसर 150, पलसर एनएस 160 और वी रेंज मोटरसाइकिल खरीदने की योजना बनाने वाले ग्राहकों के लिए एक वर्ष का नि:शुल्क बीमा प्रदान करता है। दूसरा लाभ नए सीटी 100, प्लेटिना, डिस्कवर, पलसर, पलसर एनएस, एवेंजर, पलसर आरएस, वी और डोमिनार ग्राहकों के लिए दो साल की फ्री सर्विस प्रदान करता है।

इसके अलावा, इस अवधि में किसी भी बजाज मोटरसाइकिल के ग्राहक बिना किसी अतिरिक्त कीमत पर पांच साल की वारंटी पैकेज प्राप्त करते हैं। बजाज आॅटो के मोटरसाइकिल बिजनेस के अध्यक्ष एरिक वास ने कहा हम इस हैट-ट्रिक आॅफर को पेश करते हुए खुश हैं जो बजाज मोटरसाइकिल के मालिक बनना और भी रोमांचक और आसान बनाता है। यह अनूठे आॅफर हमारे सभी उत्पादों के साथ उपलब्ध हैं। हमें विश्वास है कि ये नई ग्राहक केंद्रित योजना मानसून के मौसम में हमारी बिक्री को बढ़ावा देने में मदद करेगी। यह आॅफर राज्य के सभी बजाज आॅटो डीलरशिप पर उपलब्ध होंगे।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF