‘बधाई हो’ का ट्रेलर देख आप भी रह जाएंगे हैरान… आयुष्मान खुराना की ‘खुशखबरी’ से भी उठा पर्दा

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 11-09-2018 / 3:10 PM
  • Update Date: 11-09-2018 / 3:10 PM

मुंबई। आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बधाई हो’ का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर एक बार फिर ऐसी कहानी सुना रहा है, ज‍िसे देख दर्शकों का लोटपोट हो जाना तय लग रहा है। इस फिल्म का निर्देशन अमित शर्मा ने किया है।

आयुष्मान खुराना की ‘खुशखबरी’ का राज आखिरकार अब सबके सामने आ ही गया है और यकीन मानिए इस राज के बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। नकुल (25) यानी आयुष्मान खुराना एक कॉर्पोरेट कंपनी में काम करता है। वह अपने पैरंट्स जितेन्द्र कौशिक (गजराज राव), प्रियमवदा (नीना गुप्ता) और भाई गुलर (शारदुल राणा) व दादी (सुरेखा सिकरी) के साथ रहता है।

‘बधाई हो’ के ट्रेलर में दिखाया गया है कि इस घर में सबकुछ बिल्कुल ठीकठाक चल रहा होता है कि अचानक नकुल के पिता एक हैरान कर देने वाली खबर घरवालों को देते हैं। वह बताते हैं कि उनकी वाइफ प्रेगनेंट है और इसे सुनकर घरवाले ही नहीं बल्कि मोहल्ले वाले और जानने वाला हर कोई है। शॉक से ज्यादा नकुल के लिए यह शर्मिंदगी की वजह बन जाती है, जिसने यकीनन कभी न सोचा होगा कि इस उम्र में अब उनकी फैमिली में कोई नया सदस्य आ सकता है। इस खबर का असर नकुल की लव लाइफ रिनी (सान्या मल्होत्रा) के साथ उनके रिश्ते पर भी पड़ता है।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF